रेस्टोरेंट में ऑर्डर की फिश, जैसे ही खाना शुरू किया तो मछली ने पकड़ लिया चम्मच!

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह क्लिप मात्र 11 सेकंड्स का है, जिसमें हम देख सकते हैं कि एक टेबल पर स्पेशल डिश परोसी गई है। प्लेट में दो मछलियों के साथ सैलेड भी दिख रहा है। शुरुआत में सबकुछ ठीक लगता है। लेकिन बंदा जैसे ही चॉपस्टिक को मछली के मुंह के पास ले जाता है तो वह अचानक जिंदा हो जाती है, और चॉपस्टिक को अपने दांतों के बीच दबा लेती है। जब शख्स चॉपस्टिक को खींचता है तो भी फिश उसे नहीं छोड़ती। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है। तमाम लोग इस वीडियो को देखकर कंफ्यूज हैं कि आखिर रेस्टोरेंट वालों ने जिंदा मछली खाने को कैसे दे दी? वहीं कुछ का मानना है कि शायद यह डिश इसी तरह से परोसी जाती हो

कुछ ज्यादा ही फ्रेश मछली सर्व कर दी!

इस शॉकिंग वीडियो को ट्विटर हैंडल @OTerrifying से 13 फरवरी को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि रेस्टोरेंट में फिश सर्व की गई। उसने मेरी चॉपस्टिक को पकड़ लिया। यूजर्स इस हैरतअंगेज दृश्य को देखकर शॉक्ड हैं। कुछ ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा- इसे थोड़ी देर और पकाना था, तो अन्य ने कहा कि यह मछली कुछ ज्यादा ही फ्रेश है। इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कॉमेंट में बताइए।
यहां देखें मछली का शॉकिंग वीडियो

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर