OMG! पत्नी ने अपने ही पति को ऑनलाइन बेचने के लिए दे दिया विज्ञापन

लिखा- ये आदमी बिकाऊ है
नई दिल्ली :
यूं तो हर पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर अनबन चलती रहती है लेकिन इन सब के बावजूद कपल में प्यार बना रहता हैं हालांकि, कुछ कपल ऐसे भी होते हैं, जो अपने दिलों में बातों को दबा कर रखते हैं। फिर उसका बदला लेने की कोशिश करते हैं लेकिन एक पत्नी ने पति से बदला लेने के लिए कुछ ऐसा कर डाला है, जिसकी मीडिया में इस वक्त चर्चा जोरों पर है। महिला ने अपने ही पति को ऑनलाइन नीलामी के लिए डाल दिया। यही नहीं, महिला ने बाकायदा एक अच्छा-खासा विज्ञापन तैयार किया जिसमें उसने अपने पति की सेलिंग प्रोफाइल बनाकर उसे एक ट्रेडिंग वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया कि ये पति बिकाऊ है। ये अजीबोगरीब मामला न्यूजीलैंड का है।
वेबसाइट आइरिश मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, लिंडा मैकएलिस्टर नाम की एक महिला अपने पति जॉन मैकएलिस्टर की बिना वजह हर कहीं घूमने की आदत से तंग आ गई थी। इसके बाद उसने पति को सबक सिखाने के लिए ठान ली लेकिन इस महिला ने इसके लिए जो कदम उठाया, उसकी कल्पना पति ने सपने में भी नहीं की होगी। महिला के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उसने पति को ही नीलाम करने का मन बना लिया। इसके बाद पति का एक प्रोफाइल बनाकर उसकी एक अच्छी तस्वीर वेबसाइट पर डालकर लिख दिया- ये आदमी बिकाऊ है।
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी भी क्या बात थी, जिससे महिला इतनी नाराज हो गई उसने पति को ही बेचने का प्लान बना लिया। दरअसल, बच्चों की छुट्टियां चल रही थीं। लेकिन उन्हें संभालने के बजाए जॉन घर से बाहर घूमने के लिए निकल गए। इसी पर लिंडा काफी नाराज हो गई। उन्होंने बताया कि उनके पति को घूमना-फिरना अच्छा लगता है लेकिन जब बच्चों को संभालने की बारी आई, तब वो बिना बताए घर से निकल गए थे। बता दें कि दो साल पहले ही कपल की शादी हुई है। उनके दो बच्चे हैं।
दिलचस्प बात है कि पति को जब अपनी पत्नी की हरकत का पता चला, तो वह विज्ञापन पढ़कर खूब हंस पड़ा। आइए अब जानते हैं आखिर इस महिला ने ऐड में क्या लिखा था। महिला ने ट्रेड मी पर हस्बैंड फॉर सेल के तहत बताया कि यह शख्स 6 फीट 1 इंच लंबा है और 37 साल का है। पेशे से किसान है और काफी इमानदार है। मजेदार बात है कि महिला ने ऐड के अंत में लिखा है कि जो कोई भी इस शख्स को खरीदता है, उसे फ्री शिपिंग दी जाएगी। इस ऐ़ड को देखने के बाद 12 लोग बोली भी लगा चुके थे। हालांकि, तब तक वेबसाइट से इस विज्ञापन को हटा दिया गया था

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर