OMG ! एक साथ 9 महिलाओं से कर ली शादी

नई दिल्ली : ब्राजील में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पहली पत्नी समेत 9 महिलाओं से शादी की है। ब्राजील के मॉडल ऑर्थर ओ उसरो ने एक-विवाह प्रथा के विरोध में यह शादी की है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑर्थर पहले से ही ब्लॉगर लुआना कजाकी के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे, लेकिन दोनों अपनी शादी को औपचारिक रूप देना चाहते थे। पहली पत्नी लुआना ने भी इस शादी का सपोर्ट किया है। यह खुशमिजाज कपल अपने प्यार को जाहिर करने की खातिर चौंकाने वाले कामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है। यह शादी साओ पाउलो शहर के एक कैथोलिक चर्च में हुई।

ऑर्थर और लुआना ने अपनी पहली शादी का हनीमून कैप डी’आग्डे में सेलिब्रेट किया था। यह शहर न्यूडिटी के लिए मशहूर है। यहां लोग आराम से बिना कपड़ों के कहीं भी घूम सकते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर कपल ने बताया था कि हम पूरे यूरोप की यात्रा करना चाहते हैं और दुनिया के सबसे उदार इलाकों को देखना चाहते हैं।

महामारी के दौरान ये कपल लोगों को सेक्स टिप्स भी शेयर कर रहा था। इस बारे में उन्होंने कहा था कि वे दूसरे कपल्स को सेक्स के लिए प्रेरित करना चाह रहे थे, ताकि उनका वैवाहिक जीवन अच्छा बीते।

इस महीने की शुरुआत में लुआना को ऑर्थर के गले में पट्टा डाले हुए रेलवे स्टेशन पर घुमाते देखा गया। ऑर्थर ने मास्क पहना हुआ था। यह कपल स्टेशन से होते हुए एक मार्केट में पहुंचा। इस घटना को उन्होंने काफी रोमांचक अनुभव बताया था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर