मेरा बच्चा… चीखती मां-रोता पिता, अचानक 29वीं मंजिल से गिरा मासूम!

नई दिल्लीः तीन साल के एक मासूम की 29वीं मंजिल से गिरने के बाद दर्दनाक मौत हो गई। मां-बाप की आंख के सामने ही बच्चा बिल्डिंग से नीचे गिर गया। हादसे के बाद मां ‘माई बेबी, माई बेबी…’ कहकर फूट-फूटकर रोने लगी। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते दिन ये दर्दनाक हादसा अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हुआ। जहां तीन साल का एक बच्चा बहुमंजिला अपार्टमेंट की 29वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गया। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बच्चे की घबराई हुई मां को ‘माई बेबी, माई बेबी’ कहकर रोते हुए सुना। बच्चे का पिता भी फूट-फूटकर रो रहा था। पुलिस ने प्रारंभिक रिपोर्ट में बच्चे के गिर Edit date and time ने को एक हादसा बताया है।
पिता ने की थी बचाने की कोशिश
रिपोर्ट में दावा किया गया कि पिता ने बच्चे को बचाने की कोशिश की थी, लेकिन वो असफल रहा। जब तक पिता दौड़कर बच्चे को बालकनी के पास पहुंचने से रोकता, तब तक वह 29वीं मंजिल से नीचे गिर गया। उनके अपार्टमेंट के नीचे रहने वाले लोगों ने कहा कि उन्होंने ऊपर से कुछ गिरते हुए देखा था। उन्हें लगा कुछ कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा है, लेकिन कुछ ही देर में चीख-पुकार मच गई और पता चला कि कोई बिल्डिंग से नीचे गिरं गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर