सात नहीं अब नौ बच्चों के पिता मस्क, कंपनी की ही कर्मचारी ने दो जुड़वा बच्चों को दिया था जन्म

नई दिल्लीः दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क अपने कारोबार के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार फिर वो अपने दो जुड़वा बच्चों को लेकर सुर्खियो में हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनकी कंपनी की एक टॉप एग्जिक्यूटिव ने पिछले साल मस्क के जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर 2021 में मस्क की एक कंपनी में काम करने वाली शिवोन जिलिस ने उनके दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। शिवोन एलन मस्क की कंपनी न्यूरालिंक में बतौर अधिकारी तैनात हैं। एलन और जिलिस ने अप्रैल महीने में एक याचिका दायर कर मांग की है कि उनके बच्चों के नाम के आखिरी में पिता का नाम और बीच में मां का नाम जोड़ा जाए। इसी याचिका के बाद ही मस्क के जुड़वां बच्चों के बारे में दुनिया को पता चलता है। मई महीनें में मस्क और शिवोन की ओर से दाखिल इस याचिका को मंजूरी भी मिल गई है।
 शिवोन जिलिस के साथ जुड़वां बच्चों की खबर सार्वजनिक होने के बाद अब एलन मस्क के 9 बच्चे हो गए हैं। इससे पहले एलन मस्क की पूर्व पत्नी कैनेडियन लेखिका जस्टिन विल्सन से उनके 5 बच्चे हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड कैनेडियन सिंगर ग्राइम्स से उन्हें दो बच्चे एक बेटा और बेटी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर