7 लाख रुपए महीना, रहना-खाना फ्री, मनचाहा काम, यह शराब फैक्ट्री दे रही है गजब की नौकरी

नई दिल्ली : दुनिया में ऐसी कंपनियां हैं, जहां काम करना लोगों का ड्रीम होता है क्योंकि, वहां कर्मचारियों को कई लग्जरी सुविधाएं दी जाती है। हालांकि, सुविधा के बदले कंपनियां कर्मचारियों से अपने हिसाब से काम कराती है लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां हैंडसम सैलरी के साथ-साथ कई अन्य बेहतरीन सुविधाएं भी दी जा रही है। इतना ही नहीं कर्मचारी मनचाहा काम भी कर सकते हैं। हाला ही में इस कंपनी ने शानदार और जानदार ऑफर के साथ वेकैंसी निकाली है। तो आइए, जानते हैं इस कंपनी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें…
हम जिस कंपनी की बात कर रहे हैं वह एक शराब की कंपनी है। इस कंपनी का नाम है Murphy Goode Winery। इस कंपनी ने हाल ही में अपने यहां वेकैंसी निकाली है। जिसके तहत कर्मचारियों को सात लाख 24 हजार रुपए महीना दिया जाएगा। इसके अलावा कर्मचारियों को फ्री में रहना और खाना भी दिया जाएगा। हालांकि, यह नौकरी केवल एक साल के लिए ही है। बताया जा रहा है कि कैलिफोर्निया के सोनोमा में स्थित इस कंपनी में जिस किसी को नौकरी मिलेगी उसे वाइनरी में अपनी पसंद का काम करने का मौका दिया जाएगा।
गजब का है ऑफर!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कंपनी में नौकरी मिलने वाले शख्स को अपने पैशन को पूरी तरह से निखारने का मौका मिलेगा। हालांकि, शुरुआती कुछ महीने तक कर्मचारी को वाइनरी के अंदर हर तरह के काम करने होंगे और उन्हें उसकी ट्रेनिंग दी जाएगी। जब कर्मचारी चीजों को अच्छी तरह से समझ जाएंगे तो उन्हें अपने पैशन के हिसाब से काम करने का मौका मिलेगा। कहा ये भी जा रहा है कि कर्मचारियों को ई-कॉमर्स के बारे में भी सीखना होगा। इसके साथ ही अलग-अलग टीमों के साथ उन्हें कम्युनिकेशन भी करना होगा। यहां आपको बता दें कि जो भी लोग इस जॉब के लिए अप्लाई करेंगे उनकी उम्र कम से कम 21 साल या उससे अधिक होनी चाहिए। साथ ही कैंडिडेट के पास अमेरिका में काम करने के लिए मंजूरी जरूरी है। उम्मीदवार को अपने बारे में सारी जानकारी वीडियो रेज्यमे के तहत भेजना होगा। सब जांच पड़ताल के बाद ही इस नौकरी के लिए उम्मीदवार को चयन किया जाएगा। अगर आप भी यहां जॉब करते हैं तो 30 जून से पहले अप्लाई कर दें। ज्यादा जानकारी आप कंपनी की वेबसाइट से भी ले सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर