5 साल की बच्ची के स्कूल में जबरन बदलवाए गए कपड़े, उसके बाद…

वाशिंगटनः अमेरिका में पांच साल की बच्ची की मां तब नाराज हो गईं जब स्कूल में जबरन बच्ची के कपड़े बदलवा दिए गए। स्कूल की तरफ से कहा गया कि बच्ची ने जो कपड़े पहने थे वो ठीक नहीं थे, जिसके बाद बच्ची की मां ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और स्कूल की पॉलिसी के खिलाफ आवाज उठाई। फेसबुक पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही मां की पोस्ट वायरल हो गई और लोग अपनी-अपनी राय देने लगे।
बच्ची की मां ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नर्स ने मुझे बताया कि बच्ची को अपने शरीर को पूरा ढकने की जरूरत है। उसे टी-शर्ट पहननी चाहिए। मैं स्कूल के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं लिख रही हूं। मैं सिर्फ ये चाहती हूं कि इसपर चर्चा हो।
बच्ची की मां ने कहा कि स्कूल की ये कैसी पॉलिसी है। मेरी बच्ची ने सनड्रेस पहनी थी। जो आजकल के मौसम के हिसाब से ठीक थी। शरीर को पूरा ढकने से स्कूल का क्या मतलब है। महिला की फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद मीडिया ने भी इस मुद्दे पर ध्यान दिया। उन्होंने अपनी अगली फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आवाज उठाने से काम होता है। बच्ची के स्कूल से मेल आया है। अब वहां आगे से ऐसा फिर नहीं होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर