नाबालिग को किडनैप कर 17 लोगों ने चार दिनों तक किया गैंगरेप!

कजाकिस्तानः कजाकिस्तान में एक 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। लड़की के साथ 17 लोगों ने चार दिनों तक गैंगरेप किया। एक कैब ड्राइवर उसे धोखे से अजनबी जगह ले गया था, जहां उसने साथियों के साथ रेप किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की हाई स्कूल की छात्रा है। 17 लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया और उसकी पिटाई की। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसे नदी में डुबाकर जान से मारने की धमकी दी।

लड़की ने आपबीती को याद करते हुए कहा कि वह खरीददारी कर बाजार से घर जा रही थी, तभी कैब ड्राइवर ने उसे धोखे से नशीला पेय पिला दिया। जब मैं जगी तो नदी के किनारे थी। मेरे बदन पर एक भी कपड़े नहीं थे। मैं आदमियों से घिरी हुई थी। पीड़िता ने आगे कहा कि उन लोगों में मेरे साथ नदी के किनारे ही रेप किया और फिर मुझे एक घर में ले गए। वहां उन्होंने फिर से मेरे साथ रेप किया और फिर अपने दोस्तों को फोन करके कहा- ‘यहां आओ, एक लड़की है। एक-एक करके, दूसरे आदमी उस कमरे में आए और मेरे साथ गैंगरेप किया। जब मैंने उनसे लड़ने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे पीटा और नदी में डुबाने की धमकी दी।’ लड़की ने बताया कि दुष्कर्म चार दिनों तक चला। उसके बाद, उन्होंने मुझे मेरे कपड़े लौटा दिए और घर से बाहर कर दिया।
पीड़िता की मां के अनुसार, दोषियों को न्याय के कटघरे में लाने की उम्मीद खोने के बाद उन्होंने स्थानीय मीडिया का सहारा लिया। पीड़ित की मां ने कहा कि ये मामला पांच महीने पहले हुआ था, लेकिन तब से किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इसलिए हमें मीडिया के सामने आना पड़ा।

पुलिस ने कही ये बात
तुर्केस्तान क्षेत्र के पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता सल्तनत काराकोज़ोवा ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा- ‘जांच की एक श्रृंखला चल रही है। मामले की जांच की जा रही है।’ आरोपियों को शहर ना छोड़ने के आदेश दिए गए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस ने जारी की 67 उम्मीदवारों की सूची, दखिये किन्हें मिला मौका

कोलकाताः कांग्रेस ने आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अधूरी है क्योंकि अपने उम्मीदवारों की घोषणा तो पार्टी आगे पढ़ें »

ऊपर