कोकीन लेकर ‘मीडिया बॉस’ करता था गर्लफ्रेंड को टॉर्चर, कई हड्डियां तोड़ीं…सांस रोकने के लिए गर्दन पर…

लंदन: कतर के एक मीडिया संस्थान का मालिक ड्रग्स और सेक्स की तलाश में ब्रिटेन आया था। लेकिन अब अदालत ने उसे अपने 15 करोड़ के फ्लैट में गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के चलते सात साल जेल की सजा सुनाई है। खबरों के मुताबिक सालेह अल-मेसालम ने पश्चिमी लंदन के पैडिंगटन में स्थित अपने आलीशान घर में अपनी गर्लफ्रेंड को बुरी मारा। पीड़िता की टूटी हुई कोहनी और पूरी शरीर पर लगे घावों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। अल-मेसालम महिला का मोबाइल और पर्स छीन लिया था ताकि वह भाग न सके और उसके अकाउंट्स का पासवर्ड बदल दिया था ताकि वह दूसरे लोगों से संपर्क न कर सके। एक रिपोर्ट के अनुसार महिला गत मार्च में अस्पताल गई थी और उसने डॉक्टर को बताया कि वह गिरकर चोटिल हुई है। लेकिन बाद में उसने बताया कि कैसे अल-मेसालम ने उसे डराया-धमकाया और मारा था। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि सोते वक्त अल-मेसालम बेड के बगल में चाकू, प्लास्टिक बैग और टेप रखकर सोता था। उसने बताया कि जब उसे किसी बात का मनचाहा जवाब नहीं मिलता था तो टॉर्चर करता और मारपीट करता था। महिला का दावा है कि अल-मेसालम ने कई बार उसके साथ रेप किया है।

पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार
खबर के अनुसार पुलिस ने अल-मेसालम के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया। साउथवार्क क्राउन कोर्ट में जूरी ने उसे रेप के चार मामलों और जान से मारने की धमकियों के आरोपों में राहत दी लेकिन अन्य पांच मामलों में वह दोषी पाया गया। इसमें एक गंभीर शारीरिक चोट पहुंचाने, तीन हमला करने और एक अभद्र व्यवहार करने का मामला है। अल-मेसालम को कोकीन और क्रिस्टल मेथ लेने के मामले में भी दोषी पाया गया। पीड़िता का हाल बताते हुए वकील डेविड स्मिथ ने कहा कि अल-मेसालम पीड़िता के बिस्तर पर खड़े हुए और कम से कम पांच बार उसे लात मारी जिससे उसका कंधा फ्रेक्चर हो गया। उन्होंने कहा कि उसे पीड़िता के सिर को कई बार पटका, खिड़की से टकराया, उसके बाल खींच और उसकी गर्दन को पैर से दबाया ताकि वह सांस न ले सके। उसने पीड़िता डराया कि वह उसकी भौं शेव कर देगा।
टॉर्चर के दौरान लगातार लेता था ड्रग्स
इस टॉर्चर के दौरान अल-मेसालम लगातार कोकीन और क्रिस्टल मेथ का सेवन करता था। दूसरी अल-मेसालम के वकील ने बचाव में कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आते हैं। उन्हें ड्रग्स की लत लग गई। जेल जाने से बाद से वह अपने परिवार से नजरें नहीं मिला पा रहे हैं। ड्रग्स के नशे में उन्होंने जो किया उसके लिए वह बेहद शर्मिंदा हैं। प्रेस में बात आने से उनके परिवार को नुकसान हुआ है और उनकी नौकरी जा चुकी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

कोलकाता :  भाजपा में नेताओं के बिदकने का दौर लगातार जारी है। अब भाजपा सांसद सौमित्र खां एक बार फिर इसे लेकर सुर्ख़ियों में आ आगे पढ़ें »

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ब्रेकिंगः कलकत्ता यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने जमकर किया प्रदर्शन

ऊपर