शख्स ने चलती ट्रेन के सामने महिला को धकेला, सीसीटीवी में कैदी ही रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स महिला को ट्रेन के सामने धकेल दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में मौजूद है। वीडियो देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। एक खबर के अनुसार, एक शख्‍स को महिला को बेल्जिनय के रोजियर मेट्रो स्टेशन पर पीछे से धकेल देता है। ठीक उसी समय ट्रेन स्टेशन पर आ रही थी।

वीडियो में क्या?
वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक शख्स एक महिला को मेट्रो स्टेशन पर पीछे से धकेलते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में सपष्ट रूप से देखा जा सकता है कि महिला रेलवे ट्रैक के नीचे आ जाती है। हालांकि, ट्रेन ड्राइवर ने ऐन वक्त पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर महिला को सुरक्षित बचा लिया। ये वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में मौजूद है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
आरोपी हुआ फरार
इस मामले पर पुलिस ने जानकारी दी है कि घटनास्थल से आरोपी फरार हो गया था। पुलिस जल्द ही दोषी को पकड़ लेगी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले को सॉल्व करने के लिए एक मनोचिकित्सक को जोड़ा गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबईः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले साल से ऐक्टर डोमेस्टिक वाइलेंस और आगे पढ़ें »

ऊपर