फीफा वर्ल्ड कप का मैच देखने के लिए शख्स न हाईजैक कर ली बस

नई दिल्लीः कल यानी 18 दिसंबर को फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जाना है। ऐसे में इन दोनों देश के नागरिकों में उत्सुकता तो है ही, साथ में पूरी दुनिया के फुटबॉल फैंस में भारी उत्सुकता है। कुछ लोग तो मैच को बिल्कुल भी नहीं मिस करना चाहते और पहले से सारे काम पूरे कर ले रहे हैं। मगर उन लोगों की दीवानगी उतनी नहीं होगी जितनी अर्जेंटीना के एक फैन के अंदर पिछले दिनों देखने को मिली जब उसने मैच देखने के लिए एक बस को ही हाईजैक कर लिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार अर्जेंटीना के सीउडेड सांटा मारिया शहर में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के सेमीफाइनल वाले दिन एक विचित्र घटना घटी। एक 53 साल का हार्डकोर फुटबॉल फैन फ्रागा से एवेनीडा रिकार्डो बालबीन के बीच बस से यात्रा कर रहा था और कुछ ही देर में मैच शुरू होने वाला था। सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा था ऐसे में बस भी काफी रुक-रुककर चल रही थी। शख्स को लगा कि वो मैच शुरू होने तक घर नहीं पहुंच पाएगा और उससे शुरुआती मैच छूट जाएगा, इसलिए उसके दिमाग में एक खुराफात सूझी।

बस लेकर फरार हुआ शख्स
एक ट्रैफिक लाइट पर जब बस रुकी तो ड्राइवर कोई चीज खरीदने के लिए पास की दुकान पर चला गया। तभी बस में यात्रा कर रहा व्यक्ति ड्राइवर सीट पर जा बैठा और बस को वहां से ले भागा। ड्राइवर ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी कि बस को हाईजैक कर लिया गया है। पुलिस ने फौरन अपनी गाड़ियां बस के पीछे दौड़ा दीं। शख्स ने अपने घर से कुछ दूर पहुंचकर बस को खड़ा कर दिया और वहां से पैदल घर की ओर जाने लगा। वो वक्त पर ही था मगर बीच रास्ते में पुलिस ने उसे रोककर पकड़ लिया।

पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार

उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, तब उसने पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने उसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट हाईजैक करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। दुख की बात ये भी थी कि वो पूरा मैच नहीं देख पाया और अब शायद फाइनल मुकाबला भी नहीं देख पाएगा। हालांकि, उसे इस बात की तसल्ली थी कि सेमीफाइनल में अर्जेंटीना जीत गई।

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर