रोज खुद की पेशाब पीता है ये शख्स, पापा ने गुस्से में कर दी ये हरकत

नई दिल्लीः अक्सर आपने सुना होगा कि रोजाना रेड वाइन पीना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। इससे आपकी त्वचा पर निखार आता है और शरीर को कई अन्य फायदे भी मिलते हैं, लेकिन कभी आपने यह सुना है कि खुद का पेशाब पीने से होते हैं कई फायदे? यह थोड़ा आपको चौंका सकता है और बेहद ही अजीबोगरीब बात लगेगी। जी हां, एक शख्स ऐसा है जो अपनी खुद की पेशाब को पीता है।
खुद की पेशाब पीता है शख्स
एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन स्थित हैम्पशायर के फार्नबोरफ में एक शख्स हैरी मेटाडीन रोजाना खुद की पेशाब पीता है। उसका दावा है कि यह उसे अच्छा महसूस करवाता है, इसलिए वह अपनी पेशाब रोजाना पीता है। इतना ही नहीं, हैरी का दावा है कि एंटी-एजिंग गुणों के कारण बॉडी को मॉइस्चराइज भी करता है।
शख्स ने बताई पीने की वजह
सूत्रों की माने तो 33 साल के हैरी मेटाडीन रोजाना 200ML एज्ड यूरिन; जो कुछ हफ्ते या एक महीने पुराना पेशाब हो सकता है, पीता है। शुरुआत में उसे यह टेस्ट बेहद ही खराब लगता था, लेकिन उसे अब यह पसंद आने लगा है। हैरी का मानना है कि वह पहले से कहीं अधिक स्वस्थ, खुश और स्मार्ट महसूस करते हैं। उनका दावा है कि एज्ड यूरिन पीने की वजह उन्हें होने वाले डिप्रेशन को ठीक कर लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेनें बंद : रेलवे हॉकरों के सामने एक बार फिर जीने-मरने का सवाल

कब रेलवे स्टेशनों पर होगी चमक, दुकानदार हैं इंतजार में सियालदह से 3 शाखाओं में ट्रेनों में हॉकरी करते हैं 37 हजार हॉकर हावड़ा/कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर