गर्लफ्रेंड को था फेल होने का डर, ‘लड़की’ बनकर परीक्षा देने लगा बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली : मुहब्बत और जंग में सब जायज होता है। इस कहावत को एक शख्स ने चरितार्थ कर दिया है। दरअसल, सेनेगल में एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड का कपड़ा पहनकर परीक्षा देने पहुंच गया। गर्लफ्रेंड को डर था कि वह पास नहीं हो पाएगी। शुरुआत में तो बॉयफ्रेंड पकड़ा नहीं गया, लेकिन चौथे दिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। लैडबिल की रिपोर्ट के अनुसार, गैस्टन बर्जर विश्वविद्यालय का एक छात्र खादिम म्बौप मेकअप, हेडस्कार्फ़, ब्रा और यहां तक ​​कि झुमका पहनकर परीक्षा देने पहुंच गया। घंटों की मेहनत के बाद लड़की बने खादिम म्बौप परीक्षा दे रहा था, लेकिन ऐन वक्त किसी को शख्स हुआ। इसके बाद वह पकड़ा गया। दरअसल, खादिम म्बौप की गर्लफ्रेंड गंगू डियोम को डर था कि वह परीक्षा नहीं पास करेगी। इसके बाद खादिम म्बौप ने एक प्लान बनाया। म्बौप ने अपनी गर्लफ्रेंड का कपड़ा पहना और लड़की बनकर तीन दिन तक परीक्षा देता रहा, लेकिन चौथे दिन मामला गड़बड़ा गया जब एक निरीक्षक को शख्स हुआ। उसने उसकी शक्ल में कुछ गलत देखा। iHarare ने बताया कि गिरफ्तार होने के बाद म्बौप ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका को फंसाया और पुलिस को एक लॉज में ले गया, जहां वह परीक्षा से लौटने का इंतजार कर रही थी। म्बौप ने कहा कि यह उसकी प्रेमिका के लिए उसका प्यार था कि वह ऐसा करने के लिए तैयार हो गया। लव बर्ड्स पर धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज हुआ है। स्थानीय पल्स न्यूज के अनुसार, अगर दोनों को दोषी ठहराया जाता है, तो उन्हें पांच साल के लिए किसी भी राष्ट्रीय परीक्षा में शामिल होने से रोक दिया जाएगा, और किसी भी डिप्लोमा से वंचित कर दिया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस जोड़े को पांच साल तक की जेल भी हो सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जीवन में धन, वैभव और तरक्की चाहिए तो ऐसा लगाएं हनुमान जी की तस्वीर

कोलकाता : हिंदू धर्म में हनुमानजी की पूजा का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। कहा जाता है कि ये आज भी अपने भक्तों के कल्याण के आगे पढ़ें »

ऊपर