पैसे और टाइम की बर्बादी समझने वाले डैनी जॉनसन ने लॉटरी में जीता 1.22 करोड़ रुपये

वर्जीनिया: ऐसे बहुत से लोग है जिन्हें लगता है कि लॉटरी पैसों के साथ-साथ टाइम की भी बर्बादी है। जैसे वर्जीनिया के हैम्पटन के रहने वाले डैनी जॉनसन को लगता था। लेकिन आखिरकार उन्होंने ही 1.22 करोड़ रुपये का बंपर इनाम जीत लिया। अपने एक दोस्त के कहने पर उसने पहली बार लॉटरी का टिकट खरीदा था।
दोस्त हमेशा दोस्त के काम आते है। ऐसी बातें हमें अक्सर ही सुनने को मिलती हैं। पर ये तो आप जानते ही है कि लॉटरी जीतना किस्मत का खेल होता है। इसमें अधिकतर बार लोगों के हाथ नाकामी ही लगती है, लेकिन कई बार लोग बंपर प्राइज भी जीत जाते हैं।

सूत्रों के मुताबिक मामला कुछ यूं है कि डैनी के दोस्त ने उसपर ऐसा दबाव बनाया कि उसे हारकर पॉवर बॉल लॉटरी का टिकट खरीदना ही पड़ा। जॉनसन ने बताया कि पांच नवंबर को उन्होंने जिंदगी में पहली बार लॉटरी का एक टिकट खरीदा था, जो पांच नंबरों का था और उनके टिकट के पांच में से चार नंबर विनिंग नंबर से मिल गए। फिर क्या, एक झटके में वे करोड़पति बन गए। उन्होंने 50 हजार डॉलर का इनाम जीता। हालांकि डैनी ने इनाम जीतने के बाद कुछ एक्स्ट्रा पैसे खर्च किए और पावर प्ले का ऑप्शन चुना। ऐसे में उनके इस ऑप्शन ने उनकी जीती हुई रकम को पलभर में तीन गुना कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, डैनी रिटायर्ड हैं और फिलहाल उनका कोई प्लान नहीं है कि जीती हुई रकम को कहां खर्च करें।  जिस दोस्त ने उन्हें लॉटरी का टिकट खरीदने को मजबूर किया था  डैनी शायद उन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी दे सकते है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर