पत्नी को 20 बार मारा चाकू, फिर लाश को प्लास्टिक में लपेटकर फेंक दिया, चौंकाने वाली है हत्या की वजह

लंदनः क्राइम की कई खबरें बेहद चौंकाने वाली होती हैं। कुछ में तो मौत की वजह हैरान कर देती है। ऐसी ही एक वारदात आइलैंड में हुई। यहां एक महिला की उसके पति ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। लॉन्ग आइलैंड में रहने वाली मेलिसा मोलिनारी न्यूयॉर्क में लापता होने के लगभग तीन हफ्ते बाद प्लास्टिक में लिपटी मृत पाई गई। पुलिस ने कहा कि 38 साल की महिला को उसके पति मार्सेलो मोलिनारी ने कथित तौर पर 20 बार चाकू मार दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति को शक था कि पत्नी का किसी और से अफेयर चल रहा है। किसी और से संबंध है। कुत्ते ने महिला के शव की खोज की। इसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया।  रिपोर्ट के मुताबिक, सफोक काउंटी पुलिस डिटेक्टिव केविन बेयरर ने कहा कि महिला के शरीर की जांच करने पर पता चला कि उसकी बर्बर तरीके से हत्या की गई थी।

“किसी दूसरे व्यक्ति से एक बच्चा भी था”
सेंट्रल इस्लिप में फर्स्ट डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में आरोपी मोलिनारी को सेकेंड-डिग्री मर्डर का दोषी ठहराया गया। 43 साल के दोषी ने पुलिस को बताया कि कपल के बीच रिश्तों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। बात तलाक तक पहुंच गई थी। मेलिसा को आखिरी बार 21 नवंबर को सेंटरच में उसके घर पर देखा गया था। आरोपी ने बताया कि मेलिसा 22 नवंबर को दोनों के बीच बहस हुई और वह घर से बाहर चली गई। दोनों के चार बच्चे थे। लेकिन मार्सेलो के साथ पिछले रिश्ते से एक और बच्चा था। आरोपी के वकील क्रिस्टोफर गियो ने कहा कि उन्होंने पुलिस का पूरा सहयोग किया और अपनी बेगुनाही का सबूत दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडिया गेट की जगह अब नेशनल वॉर मेमोरियल में जलेगी अमर जवान ज्योति

आज किया जाएगा लौ को शिफ्ट, 50 साल पुरानी परंपरा में बदलाव नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में 50 साल से इंडिया गेट की आगे पढ़ें »

ऊपर