प्यार की खातिर गर्लफ्रेंड की मां को दी किडनी, लेकिन लड़की ने दूसरे से की शादी

नई दिल्लीः प्यार के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर बैठते। मेक्सिको में एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की जान बचाने के लिए किडनी डोनेट की लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने किसी और से शादी कर ली। एक रिपोर्ट के मुताबिक मेक्सिको के स्कूल में पढ़ाने वाले उजिएल मार्टिनेज नाम के एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ। इस टिकटॉक वीडियो में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की। मार्टिनेज ने कहा कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी डोनेट कर दी थी क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करते थे, लेकिन मां के ऑपरेशन के महीने भर बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और किसी और से शादी कर ली।

सोफे पर लेटे काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं

मार्टिनेज ने टिकटॉक पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक सोफे पर लेटे काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। मार्टिनेज वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड की मां की हालत बहुत गंभीर थी। उनकी किडनी खराब हो चुकी थी इसलिए उन्हें तुरंत किडनी की जरूरत थी। इसके बाद मार्टिनेज ने फैसला किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की मां को किडनी दान में देंगे।

मां के ठीक होने के बाद गर्लफ्रेंड ने किसी और से रचाई शादी
इस फैसले के बाद उन्होंने डॉक्टर्स की टीम से संपर्क किया और अपनी एक किडनी गर्लफ्रेंड की मां को डोनेट कर दी। जिसके बाद डॉक्टर्स ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर उनकी गर्लफ्रेंड की मां का किडनी ट्रांसप्लांट किया जिसके बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गईं, लेकिन मार्टिनेज को क्या पता था कि उनके इस उपकार के बदले उन्हें धोखा मिलेगा। मां के ऑपरेशन के महीने भर बार ही उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और किसी और से शादी कर ली। मार्टिनेज ने अपने वीडियो में इसी दुख को साझा किया है जिस पर लोग उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और उनके इतने बड़े त्याग के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला आगे पढ़ें »

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऊपर