‘बस दोस्ती ना टूटे…’ दो महिलाओं ने एक ही युवक से की शादी

नई दिल्ली : दो महिलाओं ने आपसी सहमति से एक ही लड़के से शादी कर ली। दोनों पक्की दोस्त हैं और शादी के बाद भी हमेशा साथ रहना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने ये तरकीब निकाली। दोनों ने बारी-बारी से एक ही शख्स से शादी कर ली। शादी के बाद अब वे एक ही घर में रहती हैं। दोनों सहेलियां पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ की रहने वाली हैं। एक का नाम शहनाज है और दूसरी का नाम नूर है। दोनों ने एजाज नाम के शख्स से शादी की हुई है। एजाज पेशे से दर्जी हैं। शहनाज ने बताया कि पहले उनकी शादी एजाज से हुई थी। शादी के बाद वो अपनी सहेली नूर से दूर हो गईं। हालांकि, नूर अक्सर उनके घर आया-जाया करती थीं। ऐसे में नूर ने शहनाज के पति से शादी करने का मन बना लिया। इसके पीछे का मकसद था कि वो शहनाज के साथ एक ही घर में रह सकें और उनकी दूरियां खत्म हो जाएं। शहनाज को नूर का प्लान पसंद आ गया और उन्होंने पति एजाज से उसे शादी की मंजूरी दे दी। इस तरह दो महिलाओं ने एक ही शख्स से शादी कर ली। अभी शहनाज के दो बच्चे हैं, जबकि नूर का एक बच्चा है। ये पूरी फैमिली एक ही घर में साथ-साथ रहती है। आपसी तालमेल की बात पर शहनाज कहती हैं कि मेरी लड़ाई एजाज से हो सकती है लेकिन नूर से कभी नहीं। क्योंकि मैं खुद नूर को अपने घर लेकर आई हूं। वहीं नूर का कहना है कि शहनाज से उन्हें कभी कोई शिकायत नहीं रहती है। हम तीनों ही अपनी लाइफ में खुश हैं। पति एजाज भी दोनों पत्नियों संग हंसी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजा पंडालों में किए जाएंगे नि:शुल्क डेंगू परीक्षण

कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान महानगर में डेंगू का प्रकोप व्याप्त है। डेंगू की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। डेंगू से अब तक आठ आगे पढ़ें »

लगातार फैल रही गंदगी से डेंगू का डर सता रहा है बाजार के लोगों को

निगम के उपचेयरमैन व अन्य अधिकारियों ने किया बाजार का दौरा हावड़ा : हावड़ा में एक ओर डेंगू का प्रभाव घटता हुआ नजर आ रहा है, आगे पढ़ें »

ऊपर