क्रूरता की हदें पार कर रहा तालिबान, सच्चाई दिखाने पर कपड़े उतारकर की पत्रकारों की बेरहम पिटाई

नई दिल्ली : अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जा होने के बाद से ही हिंसा की खबरें आए दिन आते रहती है। इसी बीच तालिबानी हूकूमत की द्वारा की गई एक और हिंसा की तस्वीर सामने आई है। एक ओर New Taliban का अपनी इमेज दुनिया के सामने रखने वाली तालिबान का असली चेहरा बहुत भयावह है। तालिबान के क्रूरता को दिखाने वाली एक तस्वीर सामने आई है। बुधवार को कट्टरपंथी इस्लामी संगठन तालिबानियों ने महिलाओं के विरोध प्रदर्शन को कवर करने गए पत्रकारों को बहुत पीटा।

गिरफ्तार कर की पिटाई

तालिबान ने उनपर बहुत जुल्म ढ़ाया पहले तो उन्होंने उसे गिरफ्तार किया फिर उसे बुरी तरह से पीटा। पत्रकारों को तालिबान द्वारा इतना पीटा गया कि वह लहुलुहान हो गए। पीटे पत्रकार का हाल का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह चल भी नहीं पा रहे थे। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में पाकिस्तान के खिलाफ अफगानी महिलाएं प्रदर्शन कर रही थी। उनके इसी प्रदर्शन को कवर कर रहे पत्रकारों पर तालिबानों का कहर टूटा। पत्रकारों के बुरी तरह से पिटाई के बाद लहुलुहान अवस्था में कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई है। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर