पहली मुलाकात में प्यार, शादी के महीनों बाद पति को चला पता, पत्नी थी पोर्न स्टार

नई दिल्ली : एक शख्स को पहली नजर में ही एक युवती से प्यार हो गया। दोस्ती रिश्ते में बदल गई और शख्स ने उस लड़की से शादी कर ली। हालांकि शख्स उस वक्त चौंक गया जब उसे पता चला कि जिस लड़की से उसने शादी की है वो एक चर्चित पोर्न स्टार रही है। यह मामला ब्रिटेन का है। 34 साल की एमी क्रिस्टोफर्स ने 26 साल के जोश नाम के युवक से शादी कर ली। E4 शो में दोनों के आने से पहले एमी कम बजट की कई एक्स-रेटेड फिल्मों में काम कर चुकी थी। 

एमी ने “ब्रांडी ब्रेवर” नाम का इस्तेमाल किया और कई एडल्ट फिल्मों में बतौर कलाकार काम किया। उसकी ऐसी एक्स रेटेड पहली फिल्म की शूटिंग तब हुई थी वो सिर्फ 25 साल की थी। 

एमी के अतीत के बारे में पता चलने पर उसके पति जोश के मित्र ने कहा, उसे (जोश) इसी सप्ताह एमी की पृष्ठभूमि के बारे में पता चला। उनका कहना है कि वह पहले यह जानने में चूक गए। दोस्त ने कहा अब उसका विचार है कि हम “सभी का एक अतीत होता है।”  

वहीं एमी की एक दोस्त ने बताया कि “एमी एक पोर्न स्टार थी और हमेशा सोचती थी कि उसकी एक्स-रेटेड भूमिकाएं जब सार्वजनिक होंगी तो क्या होगा, लेकिन अब यह सबकुछ पीछे छूट चुका है

एमी की दोस्त ने कहा, “यह उस तरह की बातें नहीं है जिसको आप अपने नए साथी के साथ शेयर करते हैं। ऐसे में उसके पति को अकेले छोड़ दें।” जिस शो में एमी और जोश ने शिरकत की है उसमें जोड़े शादी की वेदी पर अजनबियों के रूप में मिलते हैं और एक साथ रहने से पहले शादी करते हैं। फिर हनीमून पर जाते हैं।

फिर एक दूसरे के बारे में जानकर ये तय करते हैं कि उन्हें तलाक लेना है या नहीं। वहीं इस कार्यक्रम में एमी ने कहा कि वह जोश से मिलने के बाद ऐसा लग रहा था चांद पर थी क्योंकि उसके पिछले मंगेतर ने उसे छोड़ दिया था लेकिन अब एक फ्लैट में रहने के दौरान उनमें झगड़े हो रहे हैं। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर