जो बाइडन, कमला हैरिस ‘2020 पर्सन ऑफ द ईयर’ चुने गए

न्यूयॉर्क : अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए नवनिर्वाचित जो बाइडन और उप-राष्ट्रपति पद के लिए नवनिर्वाचित कमला हैरिस को प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका ने अमेरिकी परिदृश्य को बदलने के लिए ‘2020 पर्सन ऑफ द ईयर’ नामित किया है। पत्रिका ने अपने वार्षिक प्रतिष्ठित सम्मान के लिए इन दोनों डेमोक्रेटिक नेताओं को चुना है।

उसने अन्य फाइनलिस्टों- अग्रिम मोर्चे पर काम करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों और नेशनल इंस्टीटूट ऑफ एलर्जी एंड इंफेक्शियस डिजीज के निदेशक डॉ एंथनी फौसी, मूवमेंट फॉर रेसियल जस्टिस और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के ऊपर इन दोनों को तरजीह दी। पत्रिका ने गुरुवार को कहा, ‘अमेरिकी कहानी को बदलने के लिए, यह दिखाने के लिए कि सहानुभूति की ताकत विभाजन की उग्रता से अधिक है, एक पीड़ित दुनिया को ठीक करने की दृष्टि साझा करने के लिए जो बाइडन और कमला हैरिस को टाइम का 2020 पर्सन ऑफ द ईयर चुना गया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोबाइल खरीदने के लिये नहीं म‍िले पैसे तो कर दी मां की हत्या

मेरठ : यूपी में मेरठ के सरधना थाना इलाके में बेटे ने मोबाइल के लिए 10 हजार रुपये न देने पर सौतेली मां की गला आगे पढ़ें »

केंद्रीय बलों की निगरानी में हो बंगाल का चुनाव : भाजपा

वोटर लिस्ट में डाले जा रहे रोहिंग्याओं के नाम कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंची चुनाव आयोग की टीम से भाजपा नेताओं ने आगे पढ़ें »

ऊपर