अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्‍ट्रपति की इस तरह टूटी हड्डी…

– अपने कुत्‍ते के साथ खेल रहे थे जो बाइडन

वॉशिंगटन : अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्‍ट्रपति जो बाइडन अपने कुत्‍ते के साथ खेलते समय दुर्घटना के शिकार हो गए। सूत्रों के मुताबिक, उनके दाहिनी पैर की हड्डी में हल्‍का सा क्रैक आ गया है और आने वाले कई सप्‍ताह तक वे बिना सहारे के नहीं चल पाएंगे।

घटना के समय बाइडन अपने जर्मन शेफर्ड कुत्‍ते ‘मेजर’ के साथ खेलते समय गिर पड़े। जो बाइडन के न‍िजी चिकित्‍सक केविन ओ कॉर्नर ने कहा कि नवनिर्वाचित राष्‍ट्रपति के पैर में मोच आया है और इसी वजह से एक्‍सरे में यह पकड़ में नहीं आया। हालांकि बाद में सीटी स्‍कैन में खुलासा हुआ कि उनके दाहिने पैर की हड्डी में क्रैक आया है। उधर, इस हादसे के बाद राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने बाइडन के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

कथित तौर पर 78 साल के बाइडन का नेवार्क में विशेषज्ञों की नजर में रविवार को एक घंटे तक इलाज चला। बता दें कि चुनाव में जीत के बाद अब 20 जनवरी को जो बाइडेन राष्‍ट्रपति पद की शपथ लेंगे। उन्‍होंने अपने मंत्रियों का चुनाव तेज कर द‍िया है। उधर, डोनाल्‍ड ट्रंप भी अब धीरे-धीरे ही सही हार मानने की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर