अमेरिका में एक पुलिस अधिकारी ने 17 साल की लड़की को मारी गोली

In US police officer killed a 17-year-old girl

लॉस एंजिलिस : अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली। यहां एक पुलिस अधिकारी ने एक 17 साल की लड़की को गोली मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। मृत लड़की का नाम हन्ना विलियम्स बताया जा रहा है। दरअसल, हन्ना ने एक नकली बंदूक से पुलिस पर निशाना साधा था। जबकि पुलिस ने उस बंदूक को असली समझकर अपनी आत्मरक्षा के हित में गोली चला दी। इस घटना के बाद फुलर्टन पुलिस विभाग की ओर से मामले से संबंधित एक वीडियो जारी किया गया। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने जांच की मांग की।
दरअसल विभाग द्वारा जारी वीडियो में साफ दिख रहा है की हन्ना के हाथ में नकली बंदूक थी। साथ ही वीडियो में यह भी दिखा की गोली लगने के बाद हन्ना ने मदद के लिए गुहार लगाई।
पुलिस ने वीडियो के साथ ऑडियो भी जारी किया
पुलिस विभाग की ओर से वी‌डियो के साथ एक ऑडियो भी जारी किया गया। जिसमें हन्ना के पिता बेंसन विलियम्स ने अपनी बेटी की गुमशुदा होने की बात कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक विलियम्स ने हन्ना के लापता होने के 90 मिनट बाद उसके गुमशुदा होने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी। साथ ही पुलिस का कहना है कि विलियम्स अपनी बेटी को लेकर काफी डरे हुए थे। उन्हें डर था कि उनकी बेटी कहीं कोई गलत कदम ना उठाले, क्योंकि हन्ना तनाव से ग्रसित थी।
हन्ना अपने कुत्ते को लेकर अस्पताल जा रही थी
हन्ना पर गोली चलाने वाले पुलिस अधिकारी ने बताया‌ कि वह तेज गाड़ी चलाती हुई अपने कुत्ते के साथ अस्पताल जा रही थी। अधिकारी ने कहा कि जब मैंने उसे रोकने की कोशिश की तो वह गाड़ी को दूसरी दिशा में ले जाने की कोशिश करने लगी, जिससे की वह गलत रास्ते पर निकल पड़ी। अंत में जब हमने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने हम पर बंदूक तान दी, जिसके बाद हमें अपने आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी। बाद में पता चला कि वह बंदूक नकली थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने पूछा बंगाल में क्या हो रहा है

भाजपा नेता ने निजी सचिव को सौंपी न्यूज क्लिपिंग व वीडियो फुटेज सन्मार्ग संवाददाता अंडाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखण्ड के दुमका जाने के क्रम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्यपाल ने मुख्य सचिव और डीजी को बुलाया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले 3 दिनों से राज्यभर में हिंसा जारी है। इसी बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव आगे पढ़ें »

ऊपर