पिता के अंतिम संस्कार के बीच लड़की से पूछा, गर्लफ्रेंड बनोगी? भड़के लोग!

दक्षिण अफ्रीकाः दक्षिण अफ्रीका में एक शख्स ने महिला को उसके पिता के अंतिम संस्कार के मौके पर ही प्रपोज कर दिया। महिला कॉफिन में बंद पिता के शव से कुछ मीटर दूर ही बैठी थी, तभी एक शख्स वहां आया और उसने महिला का हाथ अपने हाथों में लेकर उसे प्रपोज कर दिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ढाई लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो के कैप्शन में शख्स ने लिखा, ‘अंतिम संस्कार के मौके पर मृतक की बेटी के आंसू पोंछते हुए उसे प्रपोज किया।’ यह वीडियो एक हफ्ते पहले ही टिक-टॉक पर अपलोड किया गया था। दक्षिण अफ्रीका की एक सेंट्रल न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह शख्स अंतिम संस्कार कर रहा पादरी ही था। पादरी ने महिला से उसका हाथ मांगा और उसे सहारा देने की बात कही।
इस विवादित क्लिप में महिला अपने मृत पिता के कॉफिन के ठीक बगल में बैठकर आंसू बहाती नजर आ रही है। यहां पादरी अचानक शोक में डूबी लड़की के सामने घुटने टेकता है और उससे कुछ ऐसा कहता है जिससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं। वीडियो के अंत में पादरी अपनी होने वाली दुल्हन की अंगुली में रिंग पहनाता है, जिसे वो स्वीकार करती नजर आती है।
रिपोर्ट के मुताबिक, पादरी ने दुख की इस घड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होने के लिए भगवान को धन्यवाद दिया। उसने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रपोज करने के बाद उसे इस बड़े आघात से बाहर आने में मदद मिलेगी।’ यह वीडियो पोस्ट करते ही पादरी आलोचकों के निशाने पर आ गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुख्यमंत्री ही तय करेंगी कौन से घाट पर होगी सरकार की ओर से गंगा आरती

फिरहाद ने घाटों का लिया जाय​जा, कई नामों की सूची लगभग तय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : काशी की तरह यहां भी भव्य गंगा आरती चाहती हैं सीएम आगे पढ़ें »

126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद जी के कान और जुबान अब देने लगे है जवाब

कोलकाता: 126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद पृथ्वी पर सबसे अधिक उम्र के जीवित व्यक्ति है। जिनका जन्म 8 अगस्त, 1896 को सिलहट (अब आगे पढ़ें »

ऊपर