प्रेमिका से वफादारी के चक्कर में प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया ताला, फिर हुई खौफनाक चीज

नई दिल्‍लीः थाईलैंड में रहने वाले एक शख्स को अपनी प्रेमिका से बेइंतहा मोहब्बत थी। समय-समय पर शख्स अपने प्यार को साबित करने की कोशिश करता रहता था। हालांकि इस बार उसने जो किया वह काफी भयावह था। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि उसकी प्रेमिका को उससे दूर जाना पड़ गया। इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से वफादारी निभाने के चक्कर में अपने प्राइवेट पार्ट में ताला लगा लिया। शख्स का ऐसा करना उसकी जान के लिए आफत बन गया। दरअसल, वह शख्स नहीं चाहता था कि वह अपनी प्रेमिका के दूर जाने पर अपना ध्यान किसी और पर ले जाए। इस शख्स के मन में यह डर भी था कि दूर जाने पर उसकी प्रेमिका कहीं उस पर शक ना करे। इसके बाद उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर ताला लगा लिया। इसके दो दिन बाद शख्स की मां को उसके कमरे से चिल्लाने की आवाज आई।

कमरे में चिल्लाते हुए मां ने सुनी आवाज

शख्स की मां ने बताया कि उसके बेटे के कमरे से दर्द से चिल्लाने की आवाज आ रही थी। इसके बाद जब वह कमरे में गईं तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा दर्द से चिल्ला रहा था। इसके बाद वह तुरंत अपने बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचीं। अस्पताल में डॉक्टर्स ने बताया कि शख्स का प्राइवेट पार्ट गंदी तरीके से सूज गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि 48 घंटे तक प्राइवेट पार्ट में ताला लगे रहने के कारण उसके जेनिटल्स सूज गए थे। इसके बाद डॉक्टर्स ने चाभी मंगवाकर लॉक खोला और शख्स को अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया। शख्स की मां ने बताया कि दो दिन पहले उनके बेटे की प्रेमिका घर पर आई थी। वह अपनी पढ़ाई के लिए कहीं और जा रही थी। इसे लेकर उनका बेटा काफी परेशान दिख रहा था। इसके बाद उसने अपने प्रेमिका के ही सामने प्राइवेट पार्ट पर ताला लगा लिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर