खौफनाक! प्रेगनेंट फ्रेंड को धोखे से घर बुलाया, फिर पेट काट कर निकाल लिया बच्चा…

नई दिल्लीः वैसे तो यह घटना पिछले साल सितंबर की है। लेकिन अब जबकि खुलासा हो चुका है तो किसी का भी दिल दहल जाएगा। आरोपी ने अपनी जिगरी दोस्त की ना केवल चाकू से मार डाला बल्कि उसके पेट से उसका बच्चा भी निकाल लिया। आरोपी इस समय पुलिस की गिरफ्त में है। इस पूरे मामले का एक पहलू यह है कि अगर पीड़ित के गहने आरोपी के पास ना मिले होते तो शायद पुलिस के लिए उसे पकड़ पाना मुश्किल होता।
दोस्त ने दोस्ती का किया कत्ल
मामला कोलंबिया का है। आरोपी मारिलुज मासकेरा ने अपनी गर्भवती दोस्त युलेक्सिस वैलिसिलोस अपने कैलेंडरिया स्थित घर में चाकू से मार डाला। कोलंबिया पुलिस के मुताबिक मासकेरा ने पीड़ित को उसके होने वाले तीसरे बच्चे को गिफ्ट देने के लिए बुलाया था। लेकिन उसके इरादे नेक नहीं थे। मासकेरा ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। करीब दो महीने की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने नवंबर के महीने में आरोपी की गिरफ्तारी की थी।
कड़ी पूछताछ में टूट गई आरोपी
कोलंबिया पुलिस का कहना है कि उनके लिए यह केस काफी जटिल था। दरअसल इस मामले में किसी तरह का सुराग नहीं मिल रहा था। लेकिन पीड़ित के गहनों की बरामदगी जब आरोपी के पास से हुई तो पता चला कि हत्या वाले दिन वो उसके घर थी। शुरुआती पूछताछ में आरोपी अपना हाथ होने से इनकार करती रही। लेकिन जब गहनों के बारे में पूछा गया तो वो सही सही जवाब नहीं दे सकी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

श्मशान में नहीं मिली जगह, शव छोड़ कर चले गए परिजन, सफाईकर्मी ने किया अंतिम संस्कार

लखनऊ : लखनऊ में फैले कोरोना संक्रमण के बाद शव जलाने के लिए श्मशान घाट में जगह के लिए परिजनों को जद्दोजहद करनी पड़ रही आगे पढ़ें »

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 1 हफ्ते से था बुखार…24 घंटे के अंदर 3 भाइयों ने तोड़ा दम

लखीमपुरखीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी में एक ही परिवार के तीन भाइयों की मौत हो जाने से हड़कंप मच गया। तीनों भाई पिछले 1 सप्ताह आगे पढ़ें »

ऊपर