विपक्षी दलों ने इमारन खान को घेरा, खतरे में पीएम की कुर्सी

imran

इस्लामाबाद : कोरोना से निपटने में अक्षम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। यहां के प्रमुख विपक्षी दलों ने इमरान खान के ‘तत्काल’ इस्तीफे की मांग की। साथ ही इमरान को सरकार से बाहर करने के लिए देशव्यापी विरोध आंदोलन आयोजित करने के लिए एक गठबंधन की भी शुरुआत की। विभिन्न दलों की बैठक के बाद एक संयुक्त प्रेसवार्ता में जेयूआई-एफ के अध्यक्ष मौलाना फजलुर रहमान ने प्रस्ताव को पढ़ा और कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार के खिलाफ देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन के लिए विपक्षी दल ‘पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट’ नाम के गठबंधन को लेकर सहमत हुए हैं। प्रस्ताव में आरोप लगाया गया कि इमरान खान सरकार को एक ही प्रतिष्ठान द्वारा फर्जी स्थिरता प्रदान की गई है, जिसने वर्तमान शासन को सत्ता में लाने के लिए चुनावों में हस्तक्षेप किया। प्रस्ताव में, देश में दोबारा पारदर्शी तरीके से चुनाव कराने की मांग की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर