‘अधिक सेक्स से पति जान ले लेगा’, पत्नी ने जज से कहा, मांगा तलाक

नई दिल्‍लीः एक महिला अपने पति की हरकतों से इतना परेशान हो गई कि उसे कोर्ट की ओर रुख करना पड़ा। दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं। तीन बच्‍चे भी हैं। महिला पति से तलाक चाहती है। ये मामला नाइजीरिया का बताया है। महिला ने आरोप लगाया कि पति के ज्‍यादा सेक्‍स की आदत उसकी जान ले लेगी। महिला का नाम ओलमिड लवाल है। उसने अपने पति के खिलाफ 7 जनवरी को मोपो, इबदान में मौजूद कस्‍टमरी कोर्ट का रुख किया है, जहां उसने कोर्ट से पति से तलाक की मांग की है।
याचिकाकर्ता महिला के पति का नाम सहीद लवाल है। दरअसल, महिला का कहना है कि उसका पति उसके साथ बहुत ज्‍यादा सेक्‍स करता है। इस कारण उसको तलाक चाहिए। महिला ने कोर्ट में दायर याचिका में ये भी आरोप लगाया कि पति शराब भी पीता है। महिला ने कोर्ट में कहा था, ‘शादी को 14 साल बीत चुके हैं, लेकिन पति में मानवता नाम की चीज नहीं है।’ महिला ने ये भी आरोप लगाया कि वह हमेशा बीयर ही पीता रहता है। नशे में होने पर उसके साथ जबरदस्‍ती करता है। इस सबसे वह परेशान हो चुकी है। महिला ने कोर्ट से अपील की है कि वह उसके पति के उसके फ्लैट पर आने पर रोक लगा दें। वहीं महिला ने कोर्ट के सामने ये भी कहा कि आरोपी पति उसको खर्चा भी नहीं देता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देगंगा में एक ही रात 5 घरों में चोरी से मचा हड़कंप

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत पूर्व चांगदान इलाके में एक ही रात 5 घरों में चोरी होने से हड़कंप मच गया। मिली आगे पढ़ें »

ऊपर