‘पत्नी का गैर मर्द से रिश्ता…’ सपना देख पति ने उठाया खौफनाक कदम

नई दिल्ली : एक शख्स को रात में सपना आया कि उसकी पत्नी का गैर मर्द के साथ अफेयर चल रहा है। बस इस बात से वह इतना गुस्से में आ गया कि पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। शख्स ने पत्नी के गर्दन और हाथों पर कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया। घायल हालत में पत्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई। वहीं, 9 अगस्त को हुई इस घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी पति को अब जाकर अरेस्ट कर लिया गया है। करीब पांच हफ्ते बाद पुलिस अब उसे पकड़ पाई है। सूत्रों के मुताबिक, मामला ब्राजील के प्लैनाल्टिना का है। यहां 37 साल के एक शख्स पर आरोप है कि उसने सपने को सच मानकर पत्नी पर हमला बोल दिया। इस हमले में पत्नी बुरी तरह घायल हो गई। उसके गर्दन और हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, घटना वाले दिन कपल का आधी रात को झगड़ा हो हुआ था। क्योंकि, पति ने सपना देखा था कि उसकी पत्नी का किसी और आदमी के साथ अफेयर चल रहा है। इस बात को कन्फर्म करने के लिए वो नींद से उठ गया और पत्नी से बहस करने लगा। काफी देर विवाद होता रहा लेकिन कुछ देर बाद वो फिर लेट गया।
हालांकि, दोबारा जब वो उठा तो उसके हाथ में एक चाकू था। उसने पत्नी पर एक के बाद एक कई वार किए। जिसके चलते पत्नी लहूलुहान हो गई। पत्नी को मारने के बाद वो घर से भाग गया। इधर, चीख-पुकार सुनकर घरवालों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। फ़िलहाल, मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसका एक आपराधिक रिकॉर्ड है। उसके खिलाफ पत्नी के हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। जांच जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर