‘पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड चाहिए, 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी दूंगी’

नई दिल्ली : पति-पत्नी के रिलेशन में ‘तीसरे’ शख्स की एंट्री पर रिश्ते में दरार आ जाती है लेकिन एक पत्नी खुद अपने पति की ‘खुशी’ के लिए रिलेशन में दूसरी महिला को लेकर आई है। सोशल मीडिया पर इस पत्नी की कहानी सुर्खियों में है। उन्होंने विज्ञापन देकर पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड्स ढूंढने का ऐलान किया था। फिलहाल उन्होंने एक गर्लफ्रेंड की भर्ती कर ली है। 2 पोस्ट अभी खाली हैं। 44 साल की पत्थीमा ने विज्ञापन जारी कर घोषणा की थी कि उन्हें ऐसी महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति को खुश रख सके और उसके काम में भी हाथ बंटा सके। इसके बदले गर्लफ्रेंड्स को 32 हजार रुपये प्रति महीने की सैलरी मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थीमा ने इस बारे में टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया है। इससे पहले अपने वीडियो में पत्थीमा ने कहा था कि उन्हें तीन महिलाओं की तलाश है, जो उनके पति, बच्चों और घर की देखभाल कर सके। पत्थीमा ने कहा था कि अप्लाई कर रही महिलाओं का HIV टेस्ट जरूरी होगा। उनकी उम्र 30-35 साल के बीच होनी चाहिए और उनके पास हाई स्कूल या स्नातक की डिग्री हो। महिलाओं का रहना, खाना भी फ्री होगा। पत्थीमा का ये अजीबोगरीब ‘जॉब’ ऑफर करने वाला वीडियो थाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
पति की पहली गर्लफ्रेंड मिल गई
पत्थीमा का कहना है कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं और पति को खुश नहीं रख पा रही है। वीडियो में पत्थीमा कहती हैं कि उनके परिवार में अब पति के साथ ‘छोटी पत्नी’ भी शामिल होंगी। हम एक साथ एक ही घर में रहेंगे, साथ खाना खाएंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे। पत्थीमा आगे कहती हैं कि मैं गारंटी देती हूं कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होगी। मैं अपने पति को यह चुनने की आजादी दूंगी कि वह किसके साथ सोना या रहना चाहते हैं। पत्थीमा ने दावा किया कि वह अपने पति के लिए दूसरी महिलाओं को काम पर रखने के बारे में गंभीर हैं। उन्होंने बताया कि वह हेल्थ प्रॉब्लम से गुजर रही हैं। उन्हें रोजाना नींद की गोलियां लेनी पड़ती हैं और जल्दी सोना पड़ता है। वह अपने पति की देखभाल एक सामान्य पत्नी की तरह नहीं कर सकती।हालांकि, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसे पत्थीमा का फेमस होने का स्टंट बताया है, वहीं कुछ यूजर्स ने इसे मनोरंजन के लिए बनाया वीडियो बताया है। लेकिन पत्थीमा इसे सीरियस मैटर बता रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर