पति ने बेस्ट फ्रेंड संग किया ये काम, पत्नी की पैरों तले जमीन खिसकी

नई दिल्‍ली : एक शख्‍स अपनी महिला मित्र को कानूनी तरीके से स्‍पर्म डोनेट करता है जिसके बाद उसकी महिला मित्र प्रेग्‍नेंट हो जाती है और उसके गर्भ में जुड़वां बच्चे पल रहे होते हैं। तभी शख्स की पत्नी को सच्चाई पता चलती है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है।
शख्स की महिला मित्र सोशल मीडिया पर पूरी घटना शेयर की है। 31 साल के जिस शख्‍स ने अपना स्‍पर्म डोनेट किया था, वह ब्रिटेन में रहता है। उसकी महिला दोस्त की उम्र 30 साल है। स्पर्म डोनेशन और IVF तकनीक से वह दो बच्चियों की मां बनने वाली हैं।
महिला ने कहा कि उसका ये मानना था, वह किसी ऐसे शख्स से ही स्पर्म ले जिसकी मेडिकल हिस्‍ट्री कम से कम उसे पहले से पता हो। हालांकि, महिला ने अपने बेस्‍ट फ्रेंड को ये बात स्‍पष्‍ट कर दी थी बच्चे पर उसका कोई अधिकार नहीं होगा। महिला जो दो बच्‍चों की मां बनने वाली है, वह Asexual है। Asexual उन लोगों को कहते हैं जिन्हें अन्य लोगों में सेक्शुअ अट्रैक्शन नहीं होता है। महिला ने अपने पोस्‍ट में बताया, ‘मैं सफलतापूर्वक प्रेग्‍नेंट हो गई थी, इसके बाद मैं दोस्‍त और उसकी पत्‍नी को डिनर पर ले गई। ताकि मैं उन्‍हें थैंक्‍स कह सकूं। लेकिन इस दौरान उनकी पत्‍नी थोड़ी कंफ्यूज हो गई। क्‍योंकि उन्‍हें जैसे ही मैंने डिनर पर लाने का कारण बताया, वह बोलने लगी कि आखिर इस बात को क्‍यों छिपाया गया?’
इसके बाद महिला ने अपने दोस्‍त से भी पूछा कि क्‍या इस बारे में उसने अपनी पत्‍नी को नहीं बताया था। महिला ने अपने पोस्‍ट में आगे बताया- इस दौरान मेरा दोस्‍त हम दोनों को समझाने में लगा रहा। लेकिन उसकी पत्‍नी और गुस्‍सा हो गई। चूंकि, ब्रिटेन में रहने वाली महिला ने Human Fertilisation and Embryology Authority (HFEA) से मान्‍यता प्राप्‍त क्‍लीनिक का उपयोग किया था। ऐसे में आगे महिला को कोई दिक्कत नहीं होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर