पहले सेल्फी क्लिक की फिर हजार फीट की ऊंचाई से प्रेग्नेंट पत्नी को दे दिया धक्का !

तुर्की : तुर्की में एक शख्स अपनी पत्नी की मौत के बाद विवादों में है। इस शख्स पर आरोप है कि इसने पहले हॉलीडे स्पॉट पर जाकर अपनी पत्नी के साथ सेल्फी क्लिक कार्रवाई और फिर 1000 फीट की ऊंचाई से अपनी गर्भवती पत्नी को नीचे फेंक दिया। सात महीने की प्रेग्नेंट ये महिला और उसके अजन्मे बच्चे की मौत हो चुकी है। 40 साल के हकान आयसल और 32 साल की सेमरा आयसल तुर्की के शहर मुगला में छुट्टियां मनाने गए थे। आयसल कपल बटरफ्लाई वैली के पास 1000 फीट लंबी चट्टान के पास मौजूद थे। आयसल पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी सेमरा के साथ सेल्फी क्लिक कराने के बाद उसे हजार फीट की ऊंचाई से नीचे फेंक दिया वही हकान का कहना है कि वो निर्दोष है। इस शख्स ने अपनी पत्नी के मर्डर को प्लान किया है। उसने पहले अपनी पत्नी की तरफ से एक पर्सनल एक्सिडेंट इंश्योरेंस बनवा लिया था जो लगभग 40 हजार पाउंड का था और उसने इस घटना के बाद 40 हजार पाउंड की पेमेंट को क्लेम भी किया था लेकिन इस क्लेम को ठुकरा दिया गया जब ये सामने आया कि इस केस को लेकर जांच चल रही है। सूत्रों की मानें तो कपल इस ऊंची पहाड़ी पर तीन घंटों तक सिर्फ इसलिए बैठा रहा था क्योंकि हकान ये सुनिश्चित करना चाहता था कि उनके आस पास कोई ना हो और जैसे ही उसे ये एहसास हुआ कि उनके आसपास कोई नहीं है, उसने अपनी पत्नी को धक्का देकर मार गिराया। वही इस मामले में महिला के भाई का कहना था कि जब हम फोरेंसिक मेडिसिन इंस्टीट्यूट सेमरा की बॉडी लेने गए थे तो उसका पति गाड़ी में बैठा हुआ था। हमारा पूरा परिवार इस घटना के बाद सदमे में था लेकिन हकान के चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि मेरी बहन लोन लेने के खिलाफ थी। लेकिन जब उसकी मौत हुई तो हमें पता चला कि हकान ने मेरी बहन के नाम पर तीन लोन लिए हुए थे। हकान को ऊंचाईयों से भी काफी डर लगता था। ऐसे में मुझे समझ नहीं आता कि वे इतनी ऊंचाई पर जाने की आखिर वजह क्या थी? हकान ने भी कोर्ट में इस बात पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि वे साल 2014 से ही एक्स्ट्रीम स्पोर्ट्स को लेकर पैशनेट रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने शादी से पहले ही इंश्योरेंस करा लिया था। हकान ने इस मामले में बार-बार दोहराया है कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर नहीं किया है। उसने कोर्ट से कहा कि फोटो खींचने के बाद मेरी पत्नी ने फोन को बैग में रख दिया था। इसके बाद उसने मुझसे फोन मांगा था। मैं उठने लगा और उसके बैग से फोन निकाल रहा था कि तभी मुझे अपनी पत्नी की चीख सुनाई दी। जब मैंने मुड़कर देखा तो वो वहां नहीं थी। मैंने अपनी पत्नी को धक्का नहीं दिया है

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेलेंगे जी जान से, मगर फाइनल में : राजीव बनर्जी

हावड़ा : उत्तर हावड़ा के एक चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने खिलाड़ी के अंदाज में भाषण करते हुए चुनावी आगे पढ़ें »

कानपुर में रूममेट की चुराई अंडरवियर, झगड़ा बढ़ा तो चाकू से गोद कर मार डाला

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक चोरी हुआ अंडरवियर एक शख्स की हत्या की वजह आगे पढ़ें »

ऊपर