सोशल मीडिया पर पत्नी के बोल्ड वीडियो से खफा था पति, मारी 14 बार गोलियां

खुद भी कर लिया सुसाइड

ब्राजील : सोशल मीडिया यूं तो अपने आपको अभिव्यक्त करने के सबसे शानदार माध्यम के तौर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है लेकिन इस मीडियम को लेकर अक्सर करीबी लोगों में तनातनी देखने को भी मिलती है। ऐसा ही कुछ ब्राजील में भी हुआ जब एक शख्स ने अपनी पत्नी को 14 बार गोलियां मार दीं और इसका कारण फेरेरा का सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करना था। 35 साल की एलेन फेरेरा सियोलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे सोशल इंफ्लूएंसर भी हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि उनके पति एलेजांद्रो एंटोनियो एग्युलेरा को फेरेरा का ये अंदाज बिल्कुल रास नहीं आता था। रिपोर्ट्स के अनुसार, एंटोनियो की फेरेरा के साथ एक टिकटॉक वीडियो को लेकर काफी बहस हुई थी। इसके बाद एंटोनियो ने गुस्से में आकर फेरेरा को 14 गोलियां मारीं। एंटोनियो ने इसके बाद अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस त्रासदी भरी घटना के दौरान इस कपल की 6 साल की बेटी भी वहां मौजूद थीइस कपल की लाश ब्राजील के पोंता पोरा म्युनिसिपेलिटी के पास मौजूद एक प्रॉपर्टी के पिछले हिस्से में मिली। फेरेरा के शरीर में कम से कम 14 गोलियों के जख्म मिले हैं और उनका दायां हाथ भी टूटा हुआ था वही फेरेरा के 41 साल के पति के सिर में एक गोली मिली थी। इस कपल की बेटी का ख्याल अब उसके रिश्तेदार रख रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, ममता के सामने शुभेंदु

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए टीएमसी के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट के मुताबिक ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

महज 20 रुपए बना 13 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न का कारण

अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में एक शर्मनाक वारदात हुई है। यहां एक नाबालिग का किशोरों ने यौन उत्पीड़न कर दिया। दोनों किशोरों ने लड़के को 20 आगे पढ़ें »

ऊपर