इंसान नहीं ‘गिद्ध’! 100 महिलाओं के शवों के साथ किया रेप

ब्रिटेनः ब्रिटेन के अस्पताल में काम करने वाले एक शख्स को महिलाओं की लाशों से रेप करने और दो जीवित युवतियों का रेप के बाद मर्डर करने के आरोप में दोषी पाया गया। इसके लिए उसे ब्रिटेन के मेडस्टोन क्राउन कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 67 वर्षीय डेविड फुलर नामक इस शख्स ने वैसे तो 100 से ज्यादा महिलाओं की लाशों से रेप किया था, लेकिन कोर्ट में उसे 51 अपराधों के लिए दोषी ठहराया गया है, जिसमें 44 मामले लाशों से छेड़छाड़ के हैं। उसने 10 सालों तक यह कुकर्म किया।
डेविड ने साल 1987 में 25 साल की वेंडी नेल और 20 साल की कैरोलीन पीयर्स का रेप कर हत्या भी की थी। रिपोर्ट के अनुसार, जब पिछले साल 3 दिसंबर 2020 में पुलिस जांच करते हुए डेविड के घर पहुंची तो उन्हें यौन शोषण से जुड़ी हजारों तस्वीरें मिलीं। हैरानी तो तब हुई जब पुलिस टीम को मुर्दाघर में लाशों से संबंध बनाते हुए उसकी कई तस्वीरें दिखीं। कुछ तस्वीरों को तो उसने पीड़ितों के नाम वाले फोल्डर्स में सेव कर रखा था। एक वीडियो में उसे तीन बच्चों सहित महिला के शरीर से छेड़छाड़ करते हुए दिखाया गया।
लाशों के साथ बनाए थे संबंध

पुलिस ने बताया कि फुलर ने 2008 और नवंबर 2020 के बीच 99 लाशों से छेड़छाड़ की थी। उस दौरान, फुलर ने केंट, ससेक्स और ट्यूनब्रिज वेल्स अस्पतालों में काम किया था। हालांकि, जांच अधिकारी केवल 78 लाशों की पहचान करने में सक्षम थे, जिनके साथ फुलर ने कुकृत्य किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गुरुवार को कीजिए ये उपाय, भगवान विष्णु के साथ देवी लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

कोलकाता :  हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सप्ताह के सभी सातों दिन किसी ना किसी भगवान, देवी-देवता से संबंधित माने गए हैं। इसी कड़ी में आगे पढ़ें »

ऊपर