यूक्रेन पर रूस के हमले से कैसे मची तबाही, देखें कुछ तस्वीरें

कीव : रूस ने यूक्रेन पर हमला शुरू कर दिया है। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने हमले का ऐलान किया। पुतिन ने हमले की पुष्टि कर दी है और कहा कि क्रूज और बैलेस्टिक मिसाइलों से यूक्रेन के शहरों को रूस निशाना बना रहा है। इस बीच यूक्रेन ने 5 रूसी जंगी जहाज मार गिराने का दावा किया है। यूक्रेन की राजधानी कीव के हवाई अड्डे को खाली करा लिया गया है।


रूस और यूक्रेन के बीच शुरू हुई जंग की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। रूस का दावा है कि उसने यूक्रेन के खाली इलाकों में बमबारी की है और सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया है। यूक्रेन के एक एयरबेस और सेना के अड्डों को तबाह करने का रूस दावा कर रहा है। यूक्रेन के अलग-अलग शहरों से बमबारी के बाद की तबाही की तस्वीरें और वीडियो लोग शेयर कर रहे हैं। हालांकि गनीमत की बात है कि बमबारी में अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल के नीचे मिला सड़ा-गला शव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गंगा घाट पर प्रतिमा के जंजाल को हटाने के दौरान ‌एक सड़ा-गला शव बरामद किया गया। घटना बुधवार की देर रात नॉर्थ आगे पढ़ें »

नवद्वीप में घर में लगी आग

नदिया : नवद्वीप थाना अंतर्गत नवद्वीप पालिका के राजवंशीपाड़ा निवासी श्रीराम राजवंशी के घर में दशमी की रात अचानक आग लग गयी। बताया गया है आगे पढ़ें »

ऊपर