अमेरिका में भारी बर्फबारी, 1200 से ज्यादा उड़ानें रद्द

America snow fall

वॉशिंगटन : अमेरिका के शिकागो में ओहारा और मिडवे हवाई अड्डों पर भारी बर्फबारी के कारण सोमवार को 1,200 से ज्यादा उड़ाने रद्द की गयीं। शहर और आसपास का इलाका काफी हद तक बर्फ से ढंक गया है। शिकागो डिपार्टमेंट ऑफ एविएशन ने यह जानकारी दी है कि ओहारा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम 5 बजे तक 1,114 उड़ानें रद्द कर दी गई, वहीं मिडवे पर 98 उड़ानें रद्द कर दी गईं।

खींचकर लाया गया विमान

अमेरिकी मौसम विभाग के अनुसार, अमेरिका के शिकागो में भारी मात्रा में बर्फ गिरी है, विशेषकर शहर के उत्तर और मध्य इलाके में जमकर बर्फबारी हुई है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में तीन से छह इंच मोटी बर्फ बिछी है। यह बर्फबारी मंगलवार दोपहर के बाद भी जारी रहने की संभावना है। अमेरिकन एयरलाइंस का हवाला देते हुए मीडिया की ओर से बताया गया कि सोमवार को रनवे पर बिछी बर्फ की वजह से विमान को ले जाना मुश्किल हो गया था आखिरकार खींचकर विमान को लाया गया।

कभी इतनी जल्दी सर्दी का अनुभव नहीं किया

शिकागो के रास्तों पर बर्फ गिरने के कारण आधा फुट तक बर्फ की चादर बिछ गई है। वहीं, उत्तर पश्चिमी इंडियाना में बर्फबारी के चलते बर्फ की करीब छह इंच की मोटी परत जग गयी है। कुछ स्थानीय लोग कह रहें हैं कि इस बार लगता है कि सर्दी जल्दी आ गई है। एक व्यक्ति ने कहा कि मैं यहां 60 साल से हूं, लेकिन कभी इतनी जल्दी सर्दी का अनुभव नहीं किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मालदह में युवती से ‘गैंग रेप’, फिर जिंदा जलाया

हैदराबाद जैसी घटना से बंगाल स्तब्ध शव की हालत इतनी खराब कि उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी सन्मार्ग संवाददाता मालदहः हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड जैसी घटना गुरुवार आगे पढ़ें »

बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर