हर दूसरे मर्द पर डोरे डालती है गर्लफ्रेंड! बॉयफ्रेंड ने सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: किसी भी रिश्ते में भरोसा सबसे अहम होता है और उसे बनाए रखने पर ही रिलेशन मजबूत हो पाते हैं,  लेकिन कुछ लोग इन रिश्तों की परवाह किए बगैर अपनी आदत से मजबूर होते हैं, जो सामने वाले के लिए परेशानी पैदा करता है। एक बॉयफ्रेंड ने आपबीती बताते हुए कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड हर दूसरे मर्द के साथ फ्लर्ट करती है जिससे वह काफी असहज रहता है।

रिश्ता नहीं तोड़ना चाहता बॉयफ्रेंड

एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉयफ्रेंड इस बात से परेशान है कि उसकी गर्लफ्रेंड कभी-कभी तो फ्लर्ट करने हुए सारी हदें पार कर जाती है और वह उसकी आदत से वाकिफ है, लेकिन इन सबके बावजूद वह रिश्ते को तोड़ना नहीं चाहता क्योंकि उसे अब तक धोखा देने जैसी कोई बात पचा नहीं चली है। गर्लफ्रेंड का भी कहना है कि अगर वह भरोसा नहीं कर सकता तो रिश्ता खत्म कर देना चाहिए। हालांकि शख्स को शक है कि कहीं उसकी गर्लफ्रेंड सीरियल चीटर तो नहीं है।

बॉयफ्रेंड ने आगे बताया कि वह अगर कहीं उसके साथ जाता है तो अकेला ही महसूस करता है, लेकिन किसी पराए मर्द से उसकी गर्लफ्रेंड खूब हंसी-मजाक करती है, यहां तक कि उनके बच्चों और कॉन्टैक्ट नंबर के बारे में तक पूछ लेती है। साथ ही उसकी गर्लफ्रेंड अब तक सोशल मीडिया के जरिए अपने एक्स बॉयफ्रेंड्स के साथ संपर्क में है।

दूसरे मर्दों संग घूमने का शौक

शख्स ने कहा कि उसकी उम्र 45 है जबकि गर्लफ्रेंड 41 साल की है। दोनों करीब 2 साल से रिलेशन में हैं और छह महीने से तो साथ में ही रहते हैं, लेकिन गर्लफ्रेंड जब भी घर आती है तो शराब पीती रहती है। फिर वह अपना दोस्त बताकर दूसरे मर्दों के साथ वीकेंड पर घूमने के लिए जाना चाहती है, लेकिन मना करने पर कहती है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर जा रही है।

एक दिन शख्स के दोस्त ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी पार्टी में गैर मर्द के साथ फ्लर्ट कर रही थी। यहां तक कि उन दोनों ने एक-दूसरे को किस किया और जमकर डांस भी किया। घर आने पर शख्स की गर्लफ्रेंड ने झूठ बोलते हुए कहा कि ड्रिंक्स खत्म होने की वजह से वह अपनी महिला दोस्त की पार्टी छोड़कर चली आई थी

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः डिटेंशन सेंटर में ही रहेंगे रोहिंग्या

नई दिल्लीः दिल्ली में अवैध रोहिंग्या शरणार्थियों को घर दिए जाने की खबरों को गृह मंत्रालय ने खारिज कर दिया है। मंत्रालय ने बुधवार को आगे पढ़ें »

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी जैकलीन को आरोपी बनाएगी

…जेल में अर्पिता को सता रही है इनकी याद

नाराज पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा और बीयर की बोतल डाला, छोटी बहन के साथ…

भाजपा ने संसदीय बोर्ड से गडकरी और शिवराज को हटाया, इनके जगह…

इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने कर ली खुद से ही शादी, बोली- ‘मुझे मर्दों की जरूरत नहीं, मैं देवी हूं’

कल से लगातार 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, ब्रांच जाने से पहले चेक कर लें पूरी लिस्ट

जन्माष्टमी कब है, श्रीकृष्ण की कैसी मूर्ति घर लाएं? प्रसाद, श्रृंगार की तैयारी भी शुरू करें

सोनारपुर में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, एक गिरफ्तार

पाई-पाई को मोहताज हुए विनोद कांबली! बोले- ‘कैसा भी काम करने को हूं तैयार’

ऊपर