गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा धोखा कि लड़के की लगी 30 करोड़ रुपये की लॉटरी

दक्षिण अफ्रीका : दक्षिण अफ्रीका के जोहानिसबर्ग शहर के रहने वाले जॉन (बदला हुआ नाम) बेहद निराश थे। जॉन निराश होते भी क्‍यों नहीं, उनकी गर्लफ्रेंड उनको छोड़कर चली गई थी। जॉन गर्लफ्रेंड के जाने का गम मना रहे थे कि इसी बीच उनकी आंखें खुशी से चमक पड़ीं। गर्लफ्रेंड के छोड़ने के कुछ ही घंटे बाद जॉन की 3 म‍िलियन पाउंड या करीब 30 करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। जॉन लॉटरी लगने के बाद अब इतने खुश हो गए हैं कि वह गर्लफ्रेंड को माफ करके उसे एक फ्र‍िज गिफ्ट देना चाहते हैं। जॉन 30 करोड़ रुपये की लॉटरी लगने के बाद इतने ज्‍यादा खुश हो गए कि उन्‍होंने खुद को शांत करने के लिए ठंडे पानी से नहाना पड़ा। फाइनेंस सेक्‍टर में काम करने वाले लॉटरी विजेता 19 जनवरी को नैशनल लॉटरी ऑपरेटर ऑफिस गए ताकि अपने इनाम को हासिल किया जा सके। उन्‍होंने 15 जनवरी को यह इनाम जीता था और उसी दिन उनकी गर्लफ्रेंड उनको छोड़कर चली गई थी।जॉन ने कहा, ‘मुझे अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है कि मैंने इतना पैसा जीत लिया है। अब तक मैं लॉटरी से केवल 2300 रुपये ही जीत सका हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

किस्मत के बंद तालों को खोलता है कपूर, ये आसान टोटका आपको कर देगा मालामाल

कोलकाताः कपूर सनातम धर्म में बेहद पवित्र माना जाता है। हवन करने के लिए और आरती के दौरान कपूर का इस्तेमाल किया जाता है। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर