बॉयफ्रेंड के पिता से इश्क कर बैठी लड़की फिर…

नई दिल्ली : एक लड़की 6th क्लास में थी, तभी उसे अपनी उम्र से 24 साल बड़ा शख्स पसंद आया गया। यह शख्स और कोई नहीं, बल्कि लड़की के पूर्व प्रेमी के पिता थे। लड़की जब 16 साल की हुई तो उसने तब 40 साल के रहे शख्स के साथ रोमांटिक रिलेशन शुरू कर दिया। आगे चलकर दोनों ने शादी भी की।
कपल की फैमिली और दोस्त इस रिलेशनशिप के खिलाफ थे, फिर भी कपल ने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। इस लड़की का नाम है सिडनी डीन। वह अब 27 की हो गई है। उसके पति पॉल की उम्र 51 साल है। दोनों अमेरिका के ओहियो में रहते हैं। सिडनी डीन पहली बार पति पॉल से तब मिली थीं जब वह छठी क्लास में थीं। तब वह पॉल के बेटे को डेट कर रही थीं। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन वे दोनों दोस्त बने रहे। सिडनी उसके साथ और उसके घर वालों के साथ टाइम बिताने के लिए उसके घर जाते रहती थीं। सिडनी को पॉल के साथ एक कनेक्शन महसूस होने लगा। सिडनी, जब 16 साल की हो गईं तब दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ। बता दें कि अमेरिका के कई राज्यों में 16 साल की उम्र में सहमति से सेक्स कानूनी रूप से वैलिड है। उधर, उम्र में बड़ी अंतर की वजह से सिडनी और पॉल के करीबियों में इस रिलेशनशिप को लेकर गुस्सा था। इसके बावजूद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली। अब शादी को भी करीब 6 साल होने को हैं लेकिन उनके ज्यादातर करीबी इस रिश्ते को नहीं मानते हैं।
सिडनी मानती हैं कि उन दोनों का रिलेशनशिप पारंपरिक रिलेशनशिप से काफी अलग है। उन्होंने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं पॉल से प्यार करने लगूंगी लेकिन मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैंने ऐसा किया। मैंने सिर्फ पॉल के साथ ही रोमांस किया है। पॉल के पहले से ही दो बच्चे थे। वह काफी समय तक इस रिश्ते के खिलाफ रहा। लेकिन अब उसकी भी शादी हो गई है और वह अब सिडनी और पॉल के रिश्ते के खिलाफ नहीं है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर