डैड के दोस्त के साथ लड़की ने बनाए संबध, फिर अंकल से ऐसे मिला धोखा

लंदनः प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, ना ही कोई सीमा। कभी-कभी ऐसी रिलेशनशिप के बारे में सुनने को मिल जाता है जिसपर कानों को यकीन न हो। ऐसा ही प्यार और फिर फरेब का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक 24 साल की लड़की ने अपने इस अजीबोगरीब प्यार के बारे में ब्रिटिश डे-टाइम टीवी शो ‘दिस मॉर्निंग’ के फोन-इन सेक्शन डियर डिड्रे को बताया है।

24 साल की लड़की ने बताया कि वह अपने पिता के दोस्त (51) को ‘अंकल’ कह कर पुकारती थी और बचपन से ही उन्हें जानती है। लड़की ने बताया कि दो साल पहले, वह पिता के 50वें बर्थडे पर पिता के दोस्त के घर पर थी। दोनों पिता को सरप्राइज पार्टी देने की तैयारी कर रहे थे। बर्थडे पार्टी की तैयारी के दौरान एक वक्त ऐसा आया कि दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए।
किचन में बनाए संबंध

दोनों किचन में थे और वहीं दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए। इस वाकये के बाद से दोनों के बीच एक अच्छी समझ भी बन गई थी। लड़की ने बताया कि उन दोनों का रिश्ता सिर्फ शारीरिक संबंध तक सीमित नहीं था, दोनों के बीच एक अच्छे दोस्त की तरह एक-दूसरे की केयर करने वाला रिलेशन था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर