किराये पर दूल्हा मंगाकर लड़की ने की ‘शादी’

नई दिल्ली : जर्मनी में एक स्टूडेंट अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इतना ज्यादा परेशान हो उठी कि उसने एक बेहद अजीबोगरीब कदम उठाने का फैसला किया। बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए तड़प रही इस छात्रा ने अपनी पूरी कहानी को टिकटॉक पर शेयर किया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में बिजनेस मैनेजमेंट की 24 वर्षीय छात्रा सारा विलार्ड का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ, तो उसने शादी करने की योजना बनाई, लेकिन ये शादी महज बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए थी, इसलिए उसने किराये पर दूल्हा मंगवाया। इस पूरी कहानी का उसने खुद खुलासा किया है।
सारा विलार्ड ने इस वीडियो में बताया कि एक्स बॉयफ्रेंड को तकलीफ देने के लिए उसने किराये पर दूल्हा मंगाकर फर्जी शादी की। ब्रेकअप के तीन महीने बाद बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसने ये कदम उठाया। शादी असली लगे, इसके लिए उसने हर संभव प्रयास किया, जिसमें वह कामयाब भी हुई।
इसके लिए सारा ने असली शादी की तरह शादी का जोड़ा भी खरीदा, किराये पर शादी के लिए दूल्हे की व्यवस्था की। यही नहीं उसने शादी का बाकायदा फोटो शूट भी कराया। इसके बाद सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें भी डालीं, जिससे एक्स बॉयफ्रेंड का ध्यान उन तस्वीरों पर जाए।
सारा विलार्ड ने बताया कि 2019 में बॉयफ्रेंड से उसका ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद वह काफी टूट गई थी। बस यही कारण था कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को तकलीफ देना चाहती थी। उसने ये नहीं बताया कि इस शादी में कितना खर्चा किया। हालांकि सारा अपनी चाल में कामयाब भी हो गई। शादी की ये तस्वीरें उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने देख लीं।
सारा ने कहा कि इंस्टाग्राम पर उसकी शादी की तस्वीरें जब एक्स बॉयफ्रेंड ने देखीं, तो अगले दिन उसे मैसेज किया और गुस्सा हुआ। सारा ने बताया कि जब हम साथ थे तो वो ऐसा सोचता था कि मैं उसे धोखा दे रही हूं। हालांकि बाद में उसने एक्स-बॉयफ्रेंड को अपने सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया और शादी की सभी तस्वीरें भी हटा दीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एम.ए पास नटवरलाल चला रहा था चोरों का गिरोह, 3 गिरफ्तार

पिता थे सेल के ऑफिसर एवं मां थी शिक्षिका, बेटा है चोर यह सुनकर ही मां ने कर ली थी आत्महत्या हावड़ा, हुगली, आसनसाेल में कई आगे पढ़ें »

सेक्स के दौरान लड़कियों के जांघों को…

कोलकाता : शारीरिक संबंध बनाने के दौरान महिला और पुरुष, दोनों में आपसी सामंजस्य होना बेहद आवश्यक होता है। सेक्स को दोनों शारीरिक संतुष्टि चाहते आगे पढ़ें »

ऊपर