घर पर अकेली लड़की नई ड्रेस से ‘मुसीबत’ में फंसी

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की अपनी ड्रेस को उतारने की कोशिश कर रही है। लेकिन उसकी ड्रेस इतनी टाइट है कि उसे उतारने में उसके पसीने छूट गए। हालत ये हो गई कि लड़की को अपने बॉयफ्रेंड को कॉल करके बुलाना पड़ा। लड़की ने अपने TikTok अकाउंट पर इस घटना के वीडियो को शेयर कर आपबीती बताई। आइए जानते हैं पूरा मामला..
रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में रहने वाली एक लड़की ने अपने लिए एक नई ड्रेस ली थी। जब उसने ड्रेस पहनी तो वो उसे थोड़ी टाइट लगी लेकिन उसे क्या पता था कि आगे क्या मुसीबत आने वाली है।
दरअसल, ड्रेस को उतारते समय लड़की अपने ही कपड़े में फंस गई। उसने उसे उतारने की खूब कोशिश की लेकिन वो कपड़े से बाहर नहीं आ पा रही थी। गौरतलब है कि वो जब ड्रेस को ट्राई कर रही थी, तब उसके घर में कोई नहीं था।
आखिर में उसे अपने बॉयफ्रेंड को ऑफिस से बुलाना पड़ गया। इसके लिए उसने अपना वीडियो बनाकर उसे दिखाया। लड़की ने अपने TikTok अकाउंट @slurricanemandy पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक क्लिक में पढ़ें अब तक की अहम खबरें

1.अगले महीने उत्तर प्रदेश जाएंगी ममता। वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के करेंगी दर्शन। कर सकती हैं जनसभा को संबोधित। 2. दिल्ली के सीमापुर इलाके में लगी आगे पढ़ें »

ऊपर