2019 में गे कपल ने की थी शादी, अब पैदा करने जा रहे पहला बच्चा, जानें कैसे

नई दिल्लीः साल 2019 में एक गे कपल की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। न्यू जर्सी में दो दोस्तों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस शादी की काफी चर्चे हुए। लेकिन अब दोनों ने फैमिली प्लानिंग करने जा रहे है। दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। अमित शाह और आदित्य मदीराजू जिन्होंने 2019 में अमेरिका के न्यू जर्सी में शादी की थी, अब मई में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। पीपुल मैगजीन ने इंस्टाग्राम पर युगल के पितृत्व शूट की मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं। शादी करने के बाद से दंपति जैविक बच्चे पैदा करने की बारीकियों के बारे में काफी कुछ सीखा। एग डोनर के मिलने के बाद जोड़े को इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) के 4 राउंड के बाद यह खुशखबरी मिली। चूकिं वे एक गे कपल थे तो इसके लिए उन्हें विषमलैंगिक जोड़ों की तुलना में काफी अधिक खर्च करना पड़ा।

आदित्य ने कहा, हम उम्मीद कर रहे हैं कि बच्चा होने से यह और भी सामान्य हो जाएगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक समान-लिंग वाले जोड़े हैं। आप बस अपनी इच्छानुसार जीवन जी सकते हैं। आदित्य ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि यह उन लोगों के लिए एक मार्गदर्शक हो जो कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि बहुत से लोगों ने हमारे बाद शादी कर ली हैऔर वे हमें धन्यवाद देते हुए हमारे पास आते हैं क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि हमारी वजह से अपने माता-पिता और परिवारों को कैसे मनाना है। तो यह बहुत अच्छी तरह से मदद भी कर सकता है। वहीं अमित ने कहा कि किसी भी कपल की तरह वे भी मदर्स डे, फादर्स डे और सभी छुट्टियां मनाना चाहते हैं। दोनों पहले बच्चे को लेकर उत्साहित हैं। तो वहीं अमित ने कहा कि- “हम समलैंगिक जोड़ों के बारे में बात नहीं करेंगे जैसे हम अभी करते हैं। हम सिर्फ जोड़ों के बारे में बात करेंगे।” अमित और आदित्या साल 2016 में अपने एक मित्र के जन्मदिन पार्टी में मिले थे। तब से साथ हैं। दोनों एक साल तक एक-दूसरे को डेट किए और फिर शादी का फैसला किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर