फ्रांस के अर्थव्यवस्था मंत्री कोरोना संक्रमित

पेरिस : दुनिया में जारी कोरोना के कहर के बीच फ्रांस में एक बार फिर बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में करीब 13,500 नये मामले सामने आए, अर्थव्यवस्था मंत्री ब्रुनो ली मेरी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने एक ट्वीट में यह जानकारी दी। मंत्री ने बताया कि उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई है लेकिन उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं और वह घर से पृथक-वास में रहते हुए काम कर रहे हैं। मार्च से अब तक वह संक्रमित होने वाले चौथे मंत्री हैं। यह लगातार दूसरा ऐसा दिन है जब संक्रमण के 13,000 से ज्यादा नये मामले सामने आए हैं। फ्रांस की स्वास्थ्य एजेंसी ने बताया कि दक्षिणी फ्रांस के एसोन क्षेत्र के एक अस्पताल से काफी संख्या में नये मामले आ रहे हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों के लिए यह साफ तौर पर संकेत है कि फ्रांस को इस महामारी के बारे में चिंतित होने की जरूरत है। यहां 1,000 से ज्यादा ऐसे क्षेत्रों की पहचान की गई है, जहां से संक्रमण के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। महामारी से अब तक यहां 31,274 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में 26 लोगों की मौत हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर