22 साल की लेडी जेलर को कैदी से हुआ इश्क, टैटू से खुला राज

नई दिल्ली: एक ‘फ्लर्टी’ महिला जेल अधिकारी जिसे अपने ही कैदी से इश्क हो गया था उसे कोर्ट ने दस महीने की जेल की सजा सुनाई है। महिला जेलर कैदी के प्यार में इस कदर गिरफ्त हो चुकी थी कि उसने अपने पैर में कैदी के नंबर का गुप्त टैटू गुदवा लिया था। 22 साल की स्कारलेट एल्ड्रिच एक ऐसी जेल की जेलर थी जहां बड़े अपराधियों को रखा जाता है। लेकिन यहां मामला कुछ ऐसा हुआ कि जेलर को ही कैदी से मोहब्बत हो गई। मामला इंग्लैंड का है। यहां जेलर ने न केवल कैदी को मोबाइल उपलब्ध कराया बल्कि उसके लिए सिम कार्ड का भी इंतजाम करवा दिया। जेल अधिकारियों को काफी समय से जेलर पर शक हो गया था लेकिन उनका शक उस समय यकीन में बदल गया जब महिला जेलर को मेडिकल परीक्षण से गुजरना पड़ा और इस दौरान जेलर के पैर पर बना एक ऐसा सीक्रेट टैटू सामने आया जिससे सारी पोल खुल गई। इस टैटू में कैदी का नंबर लिखा हुआ था। जेलर एल्ड्रिच, के सौतेले पिता तथा मां दोनों ही पुलिस अधिकारी है।
जेलर एल्ड्रिच ने जेल में अपने प्रेमी को लव लैटर भी लिखे थे। एल्ड्रिच के शरीर में कई टैटू हैं। मामला कोर्ट पहुंचा तो पुलिस ने तमाम सूबत रखे जिसके बाद जज ने एल्ड्रिच को 10 महीने की सजा सुनाते हुए कहा कि एक निलंबित सजा पर विचार किया था क्योंकि तत्काल हिरासत का आपके और आपके प्रियजनों पर विनाशकारी प्रभाव पड़ेगा। जज ने कहा कि अपराध इतने गंभीर है कि वह कम से कम दस महीने की हिरासत में रखा जा सकता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबरः अगले हफ्ते से भारत में मिलेगी Sputnik V वैक्सीन

नई दिल्लीः देश में जारी कोरोना संकट के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस कॉन्फ्रेंस में मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल, आगे पढ़ें »

सुहागरात के सेज पर दुल्हन को हुआ पेट में दर्द, दवा लेकर आया दूल्हा उड़े होश

नई दिल्ली : सुहागरात के दिन रात 11 बजे दुल्हन ने पति को कमरे में बोली की पेट में दर्द हो रहा है। इस पर आगे पढ़ें »

ऊपर