काबुल में फिर हमला : एयरपोर्ट के पास दागे गए पांच रॉकेट

काबुल : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक बार फिर हमला किया गया है। एयरपोर्ट के पास पांच रॉकेट दागे गए हैं। सुबह करीब 6.40 बजे रॉकेट्स से हमला किया गया है। रॉकेट्स के कारण अलग-अलग जगहों पर धुएं का गुबार उठने लगे, कई जगह आग भी लग गई थी और कई वाहनों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि, यह हमला किसने किया है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। एयरपोर्ट के पास पांच रॉकेट दागे गए, हालांकि, मिसाइल फील्ड डिफेंस सिस्टम से सभी रॉकेट को नाकाम कर दिया गया है। व्हाइट हाउस ने काबुल एयरपोर्ट के पास रॉकेट हमले की पुष्टि की है। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव जॉन साकी ने हमले की पुष्टि की है। साकी ने कहा कि सभी रॉकेट को डिस्पोज कर दिया गया है।
26 अगस्त को एयरपोर्ट के बाहर फिदायनी हमले
बता दें कि 31 अगस्त तक अमेरिकी सेना को काबुल छोड़ना है और उससे पहले काबुल एयरपोर्ट और आसपास के इलाके को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इससे पहले 26 अगस्त को काबुल एयरपोर्ट के बाहर आतंकी धमाकों में करीब 200 लोगों की मौत हो गई थी, मरने वालों में 13 अमेरिकी सैनिक भी शामिल थे। सैनिकों की मौत के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था कि अमेरिका इन मौतों को नहीं भूलेगा और इसका बदला लेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

30 साल के बाद सेक्स लाइफ में आते है ये बदलाव

कोलकाता : आपका सेक्स एक्सपीरियंस उम्र के हर दौर में अलग-अलग होता है, जब आप 20 के दशक में किशोर होते हैं तो उस समय आगे पढ़ें »

ऊपर