नकली डॉक्टर ने वेबकैम के जरिए किया इलाज का दावा, 400 महिलाओं के प्राइवेट पार्ट….

इटलीः यहां बारी में एक फेक गायनेकोलॉजिस्ट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि उसने वेबकैम के जरिए सैकड़ों महिलाओं का वजाइनल टेस्ट किया। उसपर 400 से अधिक महिलाओं को ठगने का आरोप है। पुलिस ने छापा मारकर इस डॉक्टर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पुष्टि की कि कई पीड़ितों की शिकायतों के बाद कई स्मार्टफोन और मेमोरी कार्ड जब्त किए गए, जिसके बाद अधिकारियों ने उनके कॉल को वायरटैपिंग किया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि उस व्यक्ति ने कथित तौर पर उन महिलाओं को निशाना बनाया, जिनका पूरे देश के क्लीनिकों में स्वाब हो गया था। उसने उन्हें एक ऑनलाइन स्त्री रोग संबंधी टेस्ट से गुजरने के लिए राजी किया। अधिकारियों ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि लाजियो से लोम्बार्डिया और कैलाब्रिया तक पूरे इटली में 400 से अधिक महिलाओं को निशाना बनाया गया था। एक पीड़ित ने कहा, आरोपी ने खुद को एक डॉक्टर के रूप में बताया। वह महिलाओं की तारीख और जन्म स्थान जानता था। उसने पूछा कि क्या मैंने हाल के महीनों में स्त्री रोग संबंधी जांच की है। उसे व्यक्तिगत सवाल पूछे। फिर जूम या हैंगआउट के जरिए एक वीडियो कॉल किया। फिर मुझे मेरे प्राइवेट पार्ट को दिखाने के लिए कहा।

सैलेंटो की 24 साल की महिला ने पहली बार कथित दुर्व्यवहार की सूचना दी। वह दावा करती है कि जब उसने वीडियो अपॉइंटमेंट की व्यवस्था की तो आरोपी उसके बारे में सबकुछ जानता था। वीडियो पर ही उसने उसे कपड़े उतारने के लिए कहा, लेकिन जब उसे लगा कि कुछ गड़बड़ है तो वह रुक गई। लेकिन दुख की बात है कि सैकड़ों महिलाएं अनजाने में उसका शिकार बन गईं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर