पाकिस्तान के कराची शहर में नाले में हुआ धमाका, 12 की मौत

कराची : पाकिस्तान के कराची शहर में शनिवार को जबरदस्त धमाका हुआ है। ये धमाका शहर के शेरशाह पाराचा चौक इलाके में हुआ, जिसमें 12 लोग मारे गए हैं और 12 लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं। शहर के ‘शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो अस्पताल ट्रॉमा सेंटर’ के प्रमुख डॉ साबिर मेमन ने पाकिस्तान के जियो न्यूज से इस बात की पुष्टि की कि विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। वहीं, घायलों में से चार की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज जारी है।
शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये विस्फोट इलाके के मौजूद एक नाले में हुआ। बताया गया है कि धमाके की वजह से वहां स्थित एक निजी बैंक की इमारत को भारी नुकसान हुआ है। पुलिस का कहना है कि ये धमाका एक नाले में गैस लीक होने की वजह से हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि ये धमाका नाले के भीतर ही हुआ है। कई लोगों ने धमाके की वजह ट्रांसफर और अन्य चीजों को बताया था। फिलहाल इलाके को खाली करवाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में बाप के बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत सलकिया व बांधाघाट मोड़ में बाप के एक बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला। इस मामले में पुलिस ने उक्त आगे पढ़ें »

महज मूर्ति बनाने से केंद्र सरकार का काम खत्म नहीं होता – ममता

देगंगा में दो गुटों में बमबारी को केंद्र कर तनाव

बूंदाबांदी ने बदला मौसम का मिजाज, दिनभर छाए रहे काले बादल

चरम सुख के लिए ‘प्यार’ की यह स्थिति आपको और देगा मजा

लाॅटरी के 40 लाख पाने के चक्कर में गवां दी 17 लाख रु. की पूंजी, की आत्महत्या

14वीं बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल

एटीएम फ्रॉड मामला : अभियुक्त ने खुद को समझा ‘पुष्पा’, डिफेंस कर्मी काे ही दे दिया एक लाख रुपये का ऑफर

मंत्री के बेटे ने महिलाओं और बच्चों को पीटा, लोगों ने दौड़ाया तो की हवाई फायरिंग

महिला ने बेटी को दिया जन्म तो पति ने कर दी हत्या

ऊपर