हर दिन महिला को धूप सेंकते हुए देख सके, इसलिए पड़ोसी ने काट दिया पूरा का पूरा पेड़

यूकेः पड़ोसियों के किस्से कहानियां तो आपने सुने होंगे। कभी लड़ाई तो कभी प्यार मोहब्बत के। लेकिन एक महिला ने इंटरनेट पर अपने पड़ोसी की ऐसी कहानी शेयर की, जिससे सुनने के बाद लोग चौंक गए। महिला ने उसे पागल पड़ोसी कहा। महिला ने बताया कि पड़ोसी उसे धूप सेंकते हुए देखना चाहता था, इसलिए उसने अपने घर के पेड़ तक कटवा दिए। महिला पड़ोसी की हरकतों से इतनी ज्यादा परेशान हो गई कि अपनी पूरी कहानी को इंटरनेट पर शेयर किया।
मामला यूके का है। हाल ही में तलाकशुदा सिंगल मां ने कहा कि उसका पड़ोसी बहुत ही दयालु और मददगार है। लेकिन ऐसे गुणों के बाद भी उसकी कुछ हरकतें बड़ी अजीब हैं। उसके मुताबिक, जब वह कहीं दूर होती है या दिखाई नहीं देती है तो उसके घर से अजीब तरह की आवाज आती है, जिससे वाहर निकलकर देखने पर मजबूर हो जाए। इतना ही नहीं। महिला ने बताया जब मैं अपने ट्रैम्पोलिन पर धूप सेंक रही थी तो उसे लगा कि मैं गुमसुन क्यों हूं। उसने यह चेक करने के लिए मुझे कॉल किया। क्योंकि उसने देखा कि मैं थोड़ी देर के लिए सो गई थी।

पड़ोसी से बचने के लिए पेड़ की आड़ में धूप सेंकने लगी
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, पड़ोसी से बचने के लिए महिला ने एक पेड़ की आड़ में धूप सेंकना शुरू कर दिया। कुछ दिन तो ठीक रहा। लेकिन ज्यादा लंबा नहीं चला। उस व्यक्ति को एक दिन पेड़ ही काट दिया। इस कहानी पर कई यूजर्स ने अपनी राय रखी। एक ने कहा, वह आपके बगीचे का पेड़ नहीं काट सकता। हां। अगर पेड़ का कुछ हिस्सा उसके घर में जा रहा है तो वह काट सकता है। एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि आप एक कैमरा खरीद लें और उसके खिलाफ सबूत इकट्टा करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

थके हुए मूड में ऐसे करें शानदार सेक्स

कोलकाता : कोई भी इंसान हमेशा ही चुस्त-दुरुस्त नहीं रह पाता। थकावट तो हर किसी इंसान को होती है। हम हर दिन पूरे मूड में आगे पढ़ें »

ऊपर