‘औरत अगर ऊंट पर भी बैठी है तो भी शौहर के साथ संबंध बनाने से इन्कार नहीं कर सकती’

नई दिल्ली : आपको पता होगा कि इन दिनों नुपुर शर्मा को लेकर बहुत बड़ा विवाद चल रहा है। माना जा रहा है कि यह विवाद अभी लंबा चलेगा। इसी बीच एक वीडियो मोलाना जर्जिस अंसारी का वायरल हो रहा है। जिसमें वह मुस्लिम औरतों को अनोखी सलाह देते दिख रहे हैं। वे कह रहे हैं कि अगर किसी औरत का शौहर उसके साथ तब भी जिस्मानी संबंध बनाने की बात करता है, जब औरत ऊंट पर बैठी हो। तब भी वह मना नहीं कर सकती। अब ऊंट पर क्यों बैठना है, यह भी जान लीजिए। मोलाना ने कहा कि ऊंटनी पर भी बैठी हो औरत तो भी वह मना नहीं कर सकती। ऊंट पर अरब में औरतों को क्यों बैठाया जाता था। दरअसल ऊंटनी के ऊपर बैठने का अर्थ होता था कि औरत की गर्भावस्था का वह समय जब बच्चा एकदम होने वाला हो तो प्रसव पक्रिया सरलतापूर्वक हो जाए। इसी कारण गर्भावस्था के अंतिम दिनों में औरत को ऊंटनी पर बैठाया जाता था। तो मौलाना का कहना था कि अगर औरत अपनी गर्भावस्था की उस स्थिति में भी है कि उसे ऊंटनी पर बैठाया गया है अर्थात उसकी डिलीवरी का समय भी निकट है। उस समय भी उसका शौहर यह कहता है कि वह जिस्मानी ताल्लुक करना चाहता है तो भी वह इन्कार नहीं कर सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए ममता बनर्जी से मांगा समर्थन, मिला ये जवाब

नई दिल्ली : राष्ट्रपति चुनाव 2022 के लिए एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने अपना नामांकन दाखिल कर लिया है। इस दौरान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र आगे पढ़ें »

ऊपर