लॉकडाउन खत्म और सड़कों पर KISS करते नजर आये कपल

नई दिल्ली : दुनियाभर में कोरोना कहर बरपा रहा है। कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है तो कई देशों में अब धीरे-धीरे लॉकडाउन खोला जा रहा है। इसी कड़ी में स्पेन में जैसे ही रात्रि के लॉकडाउन की समाप्ति की घोषणा की गई, वहां जश्न शुरू हो गया। लोग सड़कों पर उतर आए, कपल एक दूसरे को किस करने लगे।
मालूम हो कि स्पेन में कोरोना महामारी से निपटने के लिए अक्टूबर से ही इमरजेंसी लगी थी। इस प्रतिबंध को पिछले दिनों हटा लिया गया। कई महीनों बाद लॉकडाउन खत्‍म होने की घोषणा के बाद लोग जश्‍न के मूड में आ गए और जमकर जश्न शुरू हो गया। रिपोर्ट के अनुसार मैड्रिड में पुलिस को काफी संघर्ष करना पड़ा। पुलिस ने उन लोगों को सेंट्रल स्क्वायर के बाहर करना पड़ा जो बिना मास्क लगाए ही नाच-गाना कर रहे थे। इतना ही नहीं पाबंदियों में छूट मिलने के बाद हजारों कपल बार्सिलोना के मुख्य चौराहों और समुद्र तटों पर जुट गए। इन सबके बीच इस जश्न की एक तस्वीर जमकर वायरल हुई जिसमें एक कपल एक दूसरे को किस करते भी नजर आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक स्‍पेन के दो बड़े शहरों बार्सिलोना और मैड्रिड में युवाओं ने जमकर पार्टी की है। मैड्रिड में, लोगों ने घंटों तक बिना मास्क लगाए सड़कों पर डांस किया। बार्सिलोना में, कई लोग लंबे लॉकडाउन के अंत का जश्न मनाने के लिए आधी रात के बाद समुद्र तट की ओर बढ़ रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान पार्टी करने वालों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई हैं। इस दौरान होटल में काम करने वाले कर्मचारी भी खुश नजर आए। अब ये होटल रात 11 बजे तक खुले रह सकेंगे, हालांकि अभी प्रति टेबल पर चार लोगों की सीमा बनी हुई है, लेकिन इसके बावजूद भी होटल रेस्तरां में जमकर पार्टी की गई। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार कुछ विशेषज्ञों ने चेतावनी भी दी है कि महामारी को हल्के में लेना भारी पड़ सकता है क्योंकि यह अभी समाप्त नहीं हुआ है। अभी भी कई संक्रमित लोग हैं, जो वायरस फैला सकते हैं, अधिक संपर्क वाले लोग अधिक संक्रमण का कारण बन सकते हैं इसलिए सतर्क रहना जरूरी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर